फिल्मकार बोनी कपूर ने इतनी-सी बात के लिए छोड़ दिया था इम्तिहान; आपने तो नहीं किया ऐसा ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1425461

फिल्मकार बोनी कपूर ने इतनी-सी बात के लिए छोड़ दिया था इम्तिहान; आपने तो नहीं किया ऐसा ?

बोनी कपूर ने एक टीवी शो के दौरान कहा है कि उन्हें बचपन से दही खाने की आदत है, जब उन्हें एग्जाम देने जाने से पहले दही खाने के लिए नहीं दिया गया तो उन्होंने एग्जाम ही छोड़ दिया. 

फिल्म निर्माता बोनी कपूर बेटी जान्हवी कपूर के साथ

मुंबईः क्या आपने किसी छोटी वजह से अपना बड़ा नुकसान किया है. अगर किया है, तो कोई बात नहीं है, ऐसा बड़े-बड़े लोग कर चुके हैं. मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने एक टीवी शोक के दौरान कहा है कि बचपन में उन्होंने दही की वजह से अपना इम्तिहान छोड़ दिया था. 

बोनी कपूर ने बताया कि मुझे बचपन से दही खाने की आदत है. आज भी मेरे घर पर दही मेरे लिए अलग से एक कटोरी में रखा जाता है, और इसमें कोई दरार नहीं होनी चाहिए. यह एकदम साफ होना चाहिए और इसमें आसपास पानी नहीं होना चाहिए.

बोनी कपूर ने कहा, ’’बचपन में एक दिन, मेरी मां घर पर नहीं थी और जाने से पहले उन्होंने घर की नौकरानी से कहा कि परीक्षा के लिए जाने से पहले मुझे शगुन के तौर पर दही खिला दें.“
कपूर ने कहा, “जब उन्हें दही का कटोरा मिला तो उस पर पानी तैर रहा था और दरार भी थी यानी दही अच्चे से जमा नहीं था. यह देखकर मैंने कटोरा फेंक दिया और कहा कि मैं एग्जाम देने के लिए नहीं जाऊंगा, क्योंकि दही में दरार थी.“

मशहूर फिल्म ’मिस्टर इंडिया’ के निर्माता बोनी कपूर कॉमेडी-आधारित रियलिटी शो ’द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्म ’मिली’ के प्रचार के लिए फिल्म में लीड रोल निभाने वाली अदाकारा और अपनी बेटी जान्हवी कपूर के साथ आए थे.

बोनी कपूर दिंवगत अदाकारा श्रीदेवी के पति हैं और अभिनेता अर्जुन कपूर के पिता हैं. उन्होंने ’ रूप की रानी चोरों का राजा’, ’प्रेम’, ’लोफर’, ’नो एंट्री’, ’वांटेड’, ’कंपनी’, ’पुकार’ और ’सिर्फ तुम’ जैसी कई हिट फिल्में बनाई हैं.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news