विक्की कौशल का डांस मूव्स देखकर, सलमान ने क्या कमेंट किया?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2322734

विक्की कौशल का डांस मूव्स देखकर, सलमान ने क्या कमेंट किया?

अभिनेता विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म 'बैड न्यूज' को ले कर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म का डांस हाल ही में रिलीज हुआ है, जो लोगों को खुब पसंद आया है और इसकी खूब तारीफें चल रही है.

विक्की कौशल का डांस मूव्स देखकर, सलमान ने क्या कमेंट किया?

Delhi News: अभिनेता विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म 'बैड न्यूज' को ले कर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म का डांस हाल ही में रिलीज हुआ है, जो लोगों को खुब पसंद आया है और इसकी खूब तारीफें चल रही है. इसे देख कर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि आने वाली फिल्म खूब रोमांचक होने वाली है. 

इस फिल्म में विक्की कौशल का डांस देख कर सभी लोग तारीफ करते नजर आ रहे हैं, उन्होंने एक नए अंदाज में डांस कर कर सभी को अपने तरफ आकर्षित कर लीए हैं. विक्की कौशल की डांस मूव्स की तारीफ बॉलीवुड अभिनेताओं ने भी किए हैं. यह काफि दिनों से एक हिट फिल्म की तालाश में लगे थे. उनका ये शांदार गाना मूव्स को देख कर ऐसा लग रहा की उनकी ये तालाश पुरा हुआ. 

ये अपनी निजी जिंदगी को ले कर भी काफी चर्चों में रहते है. फिल्म बैड न्यूज में तृप्ति और एमी विर्क लिड रोल में नजर आएंगे. हाल ही में मेकर्स ने डांस नंबर रिलीज किया है. इसी बीच सलमान खान ने भी जब इस फिल्म का गाना देखा और उसमें विक्की का शांदार डांस का परफॉर्मेंस देखा तो वो तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. 

बता दें कि सलमान खान ने विक्की कौशल का गाना अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की , ग्रेट मूव्स विक्की गाना काफी अच्छा दिख रहा और उसे बेस्ट विशेज दिया है. सलमान का ये पोस्ट देख कर विक्की काफी खुश हुए और अपने स्टोरी में लगाया कि , सो स्वीट ऑफ यू सलमान सर. थैंक्यू सो मच. ये हमारे पूरे टिम केलिए बहुत मायने रखता है. 

इस फिल्म का गाना ‘तौबा तौबा’में विक्की कौशल के साथ-साथ एक और स्टार तृप्ति जो अपनी कातिलाना अंदाज से लोगों को अपने तरफ खींच रही है. ऋतिक ने भी इसकी डांस पर कमेंट करते हुए कहा 'बहुत बढ़िया यार लव द स्टाइल' इसके जवाब में  एक्टर ने लिखा है अब मेरी गुड नाइट हो गई. अब हमारा जीवन सफल हो गया है, इस डांस का अच्छा रिस्पॉन्श पचर विक्की कौशल काफी खुश नजर आ रहे है.

Trending news