Vikram Gokhale Died: नहीं रहे 'हम दिल दे चुके सनम' में सलमान खान के गुरू 'विक्रम गोखले'
Advertisement

Vikram Gokhale Died: नहीं रहे 'हम दिल दे चुके सनम' में सलमान खान के गुरू 'विक्रम गोखले'

Vikram Gokhale Died: विक्रम गोखले का निधन हो गया है. वह पुणे के दीनानाथ मंगेश्कर हॉस्पिटल में एडमिट थे. विक्रम ने कई फेमस बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था.

Vikram Gokhale Died: नहीं रहे 'हम दिल दे चुके सनम' में सलमान खान के गुरू 'विक्रम गोखले'

Vikram Gokhale Died: मश्हूर बॉलीवुड एक्टर विक्रम गोखले का निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक 77 साल के विक्रम पुणे के एक हॉस्पिटल में एडमिट थे. गोखले कई फेमस बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके थे. फिल्म हम दिल दे चुके सनम में उनका किरदार लोगों को काफी पसंद आया था. विक्रम गोखले ने पुणे के दीनानाथ मंगेश्कर हॉस्पिटल में एडमिट थे.

इससे पहले उड़ी थी अफवाह

कुछ दिन पहले विक्रम गोखले की मौत की अफवाह उड़ी थी. कह गया था कि विक्रम का निधन हो गया है. जिसके बाद एक्टर की बेटी सबके सामने आई थी और कहा था 'कि यह सब अफवाह है. उनकी हालत गंभीर बनी हुआ है और वह आईसीयू में है. मैं लोगों से आग्रह करती हूं कि इस तरह की अफवाह ना फैलाएं.'

विक्रम गोखले के निधन के बाद लोगों के बीच शोक की लहर है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गोखले का शरीर आज शाम चार बजे Balgandharva Rangmandir में लाया जाएगा. वहीं उनका अंतिम संस्कार आज शाम 6 बजे पुणे के बैकुंठ शमशान घाट मं होगा. जानकारी के मुताबिक विक्रम गोखले का निधन मल्टिपल ऑर्गन फेल होने की वजह से हुआ है.

विक्रम गोखले रिकवरी कर रहे थे

रिपोर्ट के मुताबिक विक्रम गोखले रिकवरी कर रहे थे लेकिन शनिवार उनकी हालक बिगड़नी शुरू हो गई. उनकी पत्नी ने इकॉनोमिक टाइम से बातचीत करते हुए कहा विक्रम के मल्टिपल ऑर्गन फेल हुए हैं. आपको बता दें विक्रम का नाम बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में शुमार होता था. उन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी नवाज़ा जा चुका था. वह हिंदी और मराठी दोनों भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके थे. कई टीवी सीरियल्स में भी विक्रम ने बेहद उमदा किरदार निभाया था.

Zee Salaam Live TV

Trending news