Video: गुड न्यूज़ देने वाली हैं कैटरीना कैफ़? वीडियो देख लोगों ने प्रेग्नेंसी के लगाए क़यास
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1485297

Video: गुड न्यूज़ देने वाली हैं कैटरीना कैफ़? वीडियो देख लोगों ने प्रेग्नेंसी के लगाए क़यास

Katrina kaif Latest Video: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस कटरीना कैफ़ का नया वीडियो सामने आया है. जिसके बाद लोग यह क़यास लगा रहे हैं कि वह 'गुड न्यूज़' देने वाली है. पढ़िए पूरी ख़बर.

Video: गुड न्यूज़ देने वाली हैं कैटरीना कैफ़? वीडियो देख लोगों ने प्रेग्नेंसी के लगाए क़यास

Katrina kaif Latest Video: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस और हर तरफ़ अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली कटरीना कैफ़ अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. विक्की कौशल से शादी रचाने के बाद कटरीना कैफ की चर्चा लगातार हो रही है. कटरीना कैफ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक्टिव हैं. हाल ही में कटरीना और विक्की की शादी की पहली सालगिरह थी, जिसे कपल ने बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया था. इस दौरान दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटोज़ भी शेयर किए थे, जिस पर लोगों ने ख़ूब प्यार लुटाया था, लेकिन अब वो 'गुड न्यूज़' सुनने के लिए बेताब हैं.

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor: 'जलपरी' बनकर ब्यूटी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं जाह्नवी कपूर; रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

क्या कैटरीना प्रेग्नेंट हैं?
हाल ही में ब्यूटी क्वीन कटरीना कैफ ने  NYKAA फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड 2022 में शिरकत की. हमेशा की तरह कटरीना बेहद ख़ूबसूरत लग रही थीं. कटरीना की अवार्ड शो से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखकर फैंस कन्फ्यूज़ नज़र आ रहे हैं. दरअसल, कैटरीना का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में कटरीना को शिमरी गाउन वेयर किए हुए देखा जा सकता है, जिसमें वे बहुत ही ग्लैमरस नज़र आ रही हैं, वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग कैटरीना से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करने लगे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं. वहीं यूज़र्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

 

सोशल मीडिया पर लोग सवाल पूछते आए नज़र 
एक यूज़र ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ओह कैटरीना पक्का प्रेग्नेंट है'. तो वहीं एक और यूज़र ने लिखा, 'प्रेग्नेंट लग रही है'. एक और यूज़र ने कुछ यूं अपना रिएक्शन दिया, 'क्या यह बेबी बंप है'. इस तरह से लोग कैटरीना को देखने के बाद उनके कई सवाल पूछते नज़र आ रहे हैं. बहरहाल तो आने वाला वक़्त में ही बताएगा कि क्या कटरीना प्रेग्नेंट हैं या फिर लोग सिर्फ़ क़यास लगा रहे हैं. बता दें कि कटरीना कैफ हाल ही में फरहान अख़्तर की फिल्म 'फोन भूत' में नज़र आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत कपूर और ईशान खट्टर ने काम किया था. शादी के बाद यह कैटरीना की पहली फिल्म थीं. हालांकि फिल्म को लोगों ने ख़ास पसंद नहीं किया, लेकिन कैटरीना के कमबैक से उनका शानदार वैलकम किया गया. 

Watch Live TV

Trending news