जब कटरीना को नहीं आती नींद तो यह जतन करते हैं विक्की कौशल, कैट ने बताई हस्बेंड की बुरी आदत
topStories0hindi1415219

जब कटरीना को नहीं आती नींद तो यह जतन करते हैं विक्की कौशल, कैट ने बताई हस्बेंड की बुरी आदत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina kaif) विक्की कौशल के साथ शादी करने के बाद (Vicky Kaushal) से खूब सुर्खियों में रहती हैं. फैंस इनकी जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी कहते हैं.

जब कटरीना को नहीं आती नींद तो यह जतन करते हैं विक्की कौशल, कैट ने बताई हस्बेंड की बुरी आदत

Katrina kaif & Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina kaif) विक्की कौशल के साथ शादी करने के बाद (Vicky Kaushal) से ख़ूब सुर्ख़ियों में रहती हैं. फैंस इनकी जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी कहते हैं. शादी के बाद से दोनों से ही अक्सर उनकी मैरिड लाइफ को लेकर सवाल किया जाता है. 

यह भी देखें: Salman Khan के जीजा की बर्थडे पार्टी में अलग अंदाज़ में नज़र आईं शहनाज़ गिल, देखें तस्वीरें

कटरीना को सुलाने के लिए विक्की करते हैं यह जतन

कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म फोन भूत  (Phone Bhoot) के प्रमोशन में लगी हुई हैं. बता दें कि यह फिल्म 4 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म के प्रमोशन से जुड़े एक इंटरव्यू में कटरीना ने हस्बेंड विक्की के बारे एक मज़ेदार बात बताई है. ‘पिंकविला’ के साथ बातचीत में कटरीना कैफ ने विक्की कौशल की सबसे अच्छी आदत के बारे में बताया है. कटरीना ने बताया कि, "जब मुझे नींद नहीं आती है तो मैं विक्की को गाना सुनाने को कहती हूं और वह मेरे लिए गाना गाते हैं और विक्की बहुत अच्छा गाते हैं." यानी एक्ट्रेस ने इस बात ख़ुलासा कर दिया है कि विक्की कौशल ना सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि एक अच्छे सिंगर और डांसर भी हैं.

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi को ग़लत इरादे से किया टच? टैरेंस लुईस ने बताया असल में क्या हुआ था

कटरीना ने आगे बताया कि, उन्हें विक्की की ख़ुशी सबसे ज़्यादा पसंद है. एक्ट्रेस के मुताबिक़, जिस तरह विक्की डांस और सिंगिंग में ख़ुश होते हैं, उन्हें वह बहुत पसंद है. कटरीना को दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत चीज़ विक्की की हंसी लगती है.

कटरीना को नहीं पसंद विक्की की यह आदत

कटरीना कैफ ने जहां एक तरफ अपने हस्बेंड की अच्छी चीज़ें बताईं वहीं दूसरी तरफ़ उन्होंने विक्की की सबसे ख़राब आदत भी बताई है. कटरीना ने विक्की को सबसे ज़िद्दी बताया है. इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि वह अपने हस्बेंड की कोई ऐसी आदत या चीज़ जो वह उनसे छीनना चाहेंगी तो कटरीना ने कहा कि वह उनसे उनका डिसीजन चाहेंगी. वह बोलीं कि विक्की बहुत जल्दी वेट लॉस करने का डिसीजन लेते हैं और कर दिखाते हैं.

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news