मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन-3' शूटिंग पर अपडेट, इस दिन रिलीज होगी सीरीज
Advertisement

मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन-3' शूटिंग पर अपडेट, इस दिन रिलीज होगी सीरीज

The Family Man 3: श्रीकांत तीवारी ने वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के सीजन 3 को लेकर खुलासा किया है, उन्होंने कहा है कि वेब सीरीज जल्द ही रिलीज हो सकती है. 

मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन-3' शूटिंग पर अपडेट, इस दिन रिलीज होगी सीरीज

The Family Man 3- मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दो सीजन आ चुके हैं, जो काफी जबरदस्त रहे हैं. फैंस में इन दोनों सीजन का काफी क्रेज दिखा है. अब फैंस को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है, जो अब खत्म हो चुका है. श्रीकांत तीवारी ने 'द फैमिली मैन' के सीजन 3 के रिलीज पर खुलासा किया है. बता दें कि कल ही मनोज बाजपेयी की फिल्म 'जोराम' रिलीज हुई है.   

वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दोनों सीजन काफी जबरदस्त रहे हैं. एक्टर के रोल को लोगों ने काफी पसंद किया है. इसलिए फैंस को तीसरे सीजन का इंतेजार था. मनोज बाजपेयी ने एक इंटरव्यू में सीजन-3 के बारे में बड़ा अपडेट देते हुए, इसकी कहानी और क्लाइमैक्स के हिंट दिए हैं. 

जल्द शुरू हो सकती है शूटिंग
मनोज बाजपेयी ने एक मीडिया इदारे को दिए इंटरव्यू में 'द फैमिली मैन' के सीजन 3 के रिलीज को लेकर बात की है. उन्होंने कहा है- "सीजन 3 की शूटिंग फरवरी के आखिरी हफ्ते में शुरू होगी और शूटिंग उत्तर-पूर्वी इलाके में की जाएगी." उन्होंने यह भी बताया है कि इस सीजन की कहानी की शुरुआत सीजन-2 के एंडिंग से की जाएगी. इस सीजन की कहानी सीजन-2 से ज्यादा खूबसूरत और भयानक होगी.

सीजन 3 की रिलीज में देरी 
मनोज बाजपेयी ने इससे पहले कोइमोई के साथ के इंटरव्यू में 'द फैमिली मैन' के सीजन 3 के पोस्टपोन करने की वजह बताई है. मनोज बाजपेयी ने कहा है- "पिछले दोनों सीजन के शूटिंग नें तीन साल लगे थे इसलिए हमें सीजन 3 के लिए भी वक्त चाहिए." सीरीज के डायरेक्टर सीजन 3 को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने फैंस से सब्र रखने को कहा है और वादा किया है कि सीजन 3 धमाकेदार होगा. 

सीजन 3 की कहानी
मनोज बाजपेयी ने बताया है कि तीसरे सीजन में नए रोमांच के साथ नई परेशानियां होंगी. इस सीजन में श्रीकांत उस दौर में होगा जहां वहां बूढ़ा हो गया है और उसके बच्चे बड़े हो गए हैं. जीवन के इस सफर में परेशानियां उनका पीछा नहीं छोड़ रही हैं और वहां भी इन परेशानियों का डटकर सामना कर रहे हैं.

Trending news