Rampur News: पूर्व MP और एक्ट्रेस जया प्रदा ने कोर्ट में किया सरेंडर; ये था आरोप
Advertisement

Rampur News: पूर्व MP और एक्ट्रेस जया प्रदा ने कोर्ट में किया सरेंडर; ये था आरोप

Rampur Court: चुनाव आचार संहिता की खिलाफवर्जी करने के मामले में रामपुर से पूर्व एमपी और फिल्म अदाकारा जयाप्रदा ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है. सोमवार को जयाप्रदा के वकील ने अदालत में Non-Bailable Warrant रिकॉल करने की अर्जी लगाई थी. 

 

Rampur News: पूर्व MP और एक्ट्रेस जया प्रदा ने कोर्ट में किया सरेंडर; ये था आरोप

Jaya Prada Surrendered In Rampur Court: यूपी के रामपुर से पूर्व सांसद जया प्रदा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, चुनाव आचार संहिता की खिलाफवर्जी करने के मामले में रामपुर से पूर्व एमपी और फिल्म अदाकारा जयाप्रदा ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है. सोमवार को जयाप्रदा के वकील ने अदालत में NBW रिकॉल करने की अर्जी लगाई थी. जयाप्रदा पर रामपुर MP-MLA कोर्ट से NBW जारी है. आचार संहिता उल्लंघन के मामले में अदालत ने जयाप्रदा को फरार करार दे दिया था. बता दें कि, 2019 लोकसभा इलेक्शन में जयाप्रदा रामपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरी थीं.

सोमवार को जया प्रदा ने रामपुर कोर्ट में सरेंडर कर किया. पूर्व सांसद के खिलाफ स्वार और केमरी थाने में दो चुनाव आचार संहिता उल्लंघन की FIR दर्ज हुई थी. स्वार में उनपर आचार संहिता के बावजूद नूरपुर गांव में सड़क का इफ्तेताह करने का इल्जाम है. आदर्श आचार संहिता की खिलाफवर्जी करने के मामले की सुनवाई मजिस्ट्रेट ट्रायल कोर्ट में चल रही है. जया प्रदा के खिलाफ कैमरी और स्वार दोनों थानों में आचार संहिता उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज हुई थी. इस पूरे मामले में जयाप्रदा के बयान अब तक दर्ज नहीं हुए हैं. पूर्व एमपी के सुनवाई के दौरान गैर हाजिर रहने पर कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए उन्हें फरार करार दे दिया था.

जया प्रदा को 6 मार्च को अदालत के सामने पेश होाना था. लेकिन वह अपनी तय शुदा तारीख से 2 दिन पहले ही अपने वकीलों के साथ अदालत पहुंच गईं. वहीं, इस मामले में अभिनेत्री और पूर्व सांसद के वकील ने बताया उनके खिलाफ दो मामले दर्ज थे.  दोनों केसों में सुनवाई होनी थी. लेकिन जयाप्रदा कुछ मेडिकल ईशूज की वजह से अदालत में पेश नहीं हो सकीं. सोमवार को जया प्रदा ने अपने वकीलों के साथ कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

Trending news