काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे Bhabiji Ghar Par Hain के सितारे; आसिफ-विदिशा महोत्सव में हुए शामिल
Advertisement

काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे Bhabiji Ghar Par Hain के सितारे; आसिफ-विदिशा महोत्सव में हुए शामिल

Aasif Sheikh- Vidisha Srivastava: 8 मार्च को महाशिवरात्रि का त्योहार मनाया जाएगा. काशी विश्वनाथ मंदिर में 'शिव महोत्सव' मनाया जा रहा है. इस मौके मशहूर टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' के सितारे आसिफ शेख और विदिशा श्रीवास्तव काशी विश्वनाथ मंदिर में चल रहे शिव महोत्सव में शामिल हुए.   

काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे Bhabiji Ghar Par Hain के सितारे; आसिफ-विदिशा महोत्सव में हुए शामिल

Aasif Shaikh- Vidisha Srivastava Kashi Vishwanath Temple: वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में इन दिनों 'शिव महोत्सव' की धूम है. बड़ी तादाद में लोग वहां पहुंच रहे है. इस कड़ी में पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' के सितारे आसिफ शेख और विदिशा श्रीवास्तव काशी विश्वनाथ मंदिर में चल रहे शिव महोत्सव में शामिल हुए.  'भाबीजी घर पर हैं' में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ और अनीता भाभी का दमदार रोल अदा करने वाली विदिशा ने 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा करके भगवान शिव का आशीर्वाद लिया. इस बारे में बात करते हुए आसिफ शेख ने कहा कि, "काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करने की मेरी तमन्ना आखिरकार पूरी हो गई.

आसिफ शेख ने आगे कहा कि ''दर्शन के बाद उन्होंने सबसे मजेदार पेड़ा प्रसाद का स्वाद चखा और अपने परिवार के लिए कुछ लड्डू पैक कराए. उन्होंने कहा, "इसके अलावा मैंने पुरानी यादों को ताजा करने के लिए अपने घर और अलग-अलग जगहों का दौरा किया. उन्होंने कहा कि, हमारे शो 'भाबीजी घर पर हैं' ने 9 साल पूरे कर लिए हैं और इस खुशी को मनाने का इससे अच्‍छा कोई दूसरा तरीका नहीं हो सकता था. वहीं, अदाकारा विदिशा ने कहा, "मैं भगवान शिव की बहुत बड़ी भक्त हूं और इस साल यहां आना कई वजहों से खास था. उन्होंने कहा कि मैंने 'आद्या' को जीवन में लाने के लिए भगवान शिव को धन्यवाद दिया.

एक्ट्रेस ने शो की नौ साल की कामयाब यात्रा और पिछले दो वर्षों में अनीता भाभी के अपने किरदार के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया. विदिशा ने कहा, "मंदिर को सुंदर तरीके से सजाया गया है. बता दें कि,'भाबीजी घर पर हैं' टीवी पर प्रसारित होने वाला एक कामयाब शो है. ये फैंस को काफी पसंद है. विभूति नारायण मिश्रा, जिन्हें फैंस आसिफ शेख के तौर पर पहचानते हैं, वो एक बेहतरीन अदाकार है. उन्होंने बहुत ही अनोखे तरीके से अपने जज्बात को जाहिर किया. उन्होंने कहा, इस साल मार्च  में 'भाभीजी घर पर हैं' के 9 साल पूरे हो रहे हैं. महाशिवरात्रि का त्योहार भी नजदीक है. 

Trending news