Nusrat Jahan Sporty Look: नुसरत जहां का हॉट लुक; फैंस ने लुटाया प्यार, Photos वायरल
Advertisement

Nusrat Jahan Sporty Look: नुसरत जहां का हॉट लुक; फैंस ने लुटाया प्यार, Photos वायरल

Nusrat Jahan Hot Look: बंगाली अदाकारा और टीएमसी सांसद नुसरत जहां  एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. दरअसल नुसरत ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है, जिसने कड़कड़ाती ठंड में सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है.

Nusrat Jahan Sporty Look: नुसरत जहां का हॉट लुक; फैंस ने लुटाया प्यार, Photos वायरल

Nusrat Jahan Hot Look: नुसरत जहां  बंगाली इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती है. इसके साथ ही वो सबसे सुंदर एमपी की लिस्ट में भी शुमार होती है. एक तरफ नुसरत जहां ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में ख़ास जगह बनाई  है तो वहीं राजनीति में भी उन्हें काफी शोहरत हासिल हुई है. नुसरत जहां आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने एक्टिंग और सियासत दोनों जगह अपनी ख़ास पहचान बनाई है. नुसरत जहां किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं. ख़ास तौर पर अपने निजी जीवन को लेकर नुसरत पिछले दिनों काफी चर्चा में रहीं.

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone Birthday: दीपिका पादुकोण का आज है जन्मदिन; देखिए मस्तानी के ख़ास Photos

 नुसरत जहां का हॉट लुक
अब एक बार फिर नुसरत जहां सुर्ख़ियों में है. दरअसल नुसरत ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है, जिसने कड़कड़ाती ठंड में सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है नुसरत जहां ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज़ शेयर करके सबको अपना दीवाना कर दिया है. फैंस इन तस्वीरों को देखकर अपना दिल हार गए हैं और नुसरत तारीफ़ करते थक नहीं रहे हैं. शेयर की गई तस्वीरों में नुसरत जहां का हॉट लुक सबको मदहोश करने के लिए काफी है. ब्लू एंड ग्रे जिम वियर पहने हुए इन तस्वीरों में नुसरत काफी ग्लैमरस नज़र आ रही हैं.  

 

फैंस के उड़ाए होश
बंगाल की सुंदर अदाकारा और सांसद नुसरत के स्टनिंग और हॉट लुक ने फैंस को मदहोश कर दिया हैं. कमेंट बॉक्स में लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते थक नहीं रहे हैं. कमेंट बॉक्स के ज़रिए फैंन एक्ट्रेस पर प्यार की बरसात कर रहे हैं.  एक यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा, 'ये सांसद तो कमाल की है'. तो दूसरे ने लिखा, 'क्रश ऑलवेज'. एक ने  लिखा, 'ग्लैमरस मेंबर ऑफ पार्लियामेंट'. तो एक और यूज़र ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आप इतनी ग्लैमरस लग रही हो कि ट्वेल्थ क्लास के बच्चे देखेंगे तो एग्ज़ाम में फेल हो जाएंगे'. बता दें टीएमसी सांसद और बंगाली अदाकारा नुसरत जहां ने बीते साल अगस्त में अपने पहले का स्वागत किया था. 

Watch Live TV

Trending news