Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी और एक्स गर्लफ्रेंड के बीच हुई जमकर तकरार; मुनव्वर को कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2043886

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी और एक्स गर्लफ्रेंड के बीच हुई जमकर तकरार; मुनव्वर को कह दी ये बड़ी बात

बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों मुनव्वर फारूकी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही हैं.सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' हमेशा कई ट्विस्ट और टर्न से भरा रहता है, शो के कंटेस्टेंट और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी घर में फिलहाल सबसे फेमस हैं. वह कई सारे रियलिटी शोज किए हैं, और जीता भी है.

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी और एक्स गर्लफ्रेंड के बीच हुई जमकर तकरार; मुनव्वर को कह दी ये बड़ी बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों मुनव्वर फारूकी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही हैं.सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' हमेशा कई ट्विस्ट और टर्न से भरा रहता है, शो के कंटेस्टेंट और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी घर में फिलहाल सबसे फेमस हैं. वह कई सारे रियलिटी शोज किए हैं, और जीता भी है. बिग बॉस के घर में हर रोज उनके बारे में कुछ न कुछ नई बात निकलकर सामने आ रही है. वीकेंड के वार पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान को सलमान खान की तरफ से जम कर लताड़ मिली थी, लेकिन विकेंड पर आइशा की घर में एंट्री की और उन्हें एक्सपोज किया है. आइशा के आने के बाद घर में काफी तमाशा देखने को मिला.

 

मुनव्वर फारूकी और आयशा खान की हुई लड़ाई 
जब से शो में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने एंट्री की है तब से मुनव्वर फारूकी के 'बिग बॉस' के घर में तेवर बदल गए हैं. इस दौरान मुनव्वर फारूकी पराठे खा रहे होते हैं. तभी आयशा उन्हें पराठा लाकर देती हैं, लेकिन  कुछ देर बाद  अंकिता लोखंडे पराठा देती जिसके बाद मुनव्वर वो पराठा ले लेते है. जिसके बाद आयशा ने मुनव्वर फारूकी को खरी खोटी सुनाई है, और कहा हर वक्त तुमको गेम -गेम करना है तो करों." आइशा कहती है, "यहां मुझे ऐसे लग रहा है कि जैसे मैंने आपके साथ कुछ गलत किया है और मै गलत हूं.इस पर मुनव्वर कहते हैं कि नही मैं सिर्फ अपका रिस्पेक्ट कर रहा हूं बस. इस पर आइशा कहती हैं कि आपका रिस्पेक्ट अपने पास रखिए, जहां दिखानी थी वहां तो दिखाई नही तो अब  दिखा कर कोई मतलब नहीं.मुनव्वर ने आयशा से कहा कि अदालत वाले से एक रात आपको कहा था कि  मेरे दिमाग में कुछ कंक्जूजन हैआयशा  ने कहा कि आप क्या बोल रहे हैं कि15 दिनों तक आपने बोला उसके लिए आप श्योर नहीं है.''

आयशा खान ने मुनव्वर को सुनाई खरी-खोटी 

आयशा खान ने मुनव्वर को खूब खरी-खोटी सुनाई आयशा ने आगे कहा, "आप इस चीज को साफ तौर पर समझिए कि मैं उस लड़की में से हूं जो पूरे देश के सामने कह सकी हूं कि मुनव्वर फारूकी आई लव यू,  कुछ वक्त से मुझे ऐसा फील नहीं हो रहा है. कि मैं वैसा फील नही हो रहा है जो हो रहा है, और अगर मैं बहक रही हूं तो क्योंकि मैं वो फील कर रही हूं."  बता दें बिग बॉस 17 के फिनाले को मात्र 15 दिन बचे हैं. ऐसे में देखना होगा कि इस बार बिग बॉस 17 कौन जीतेंगा.

Trending news