Sushmita Sen को लोगों ने किया ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने दिया कुछ इस अंदाज में जवाब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1262016

Sushmita Sen को लोगों ने किया ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने दिया कुछ इस अंदाज में जवाब

Sushmita Sen Lalit Modi: सुष्मिता सेन ललित मोदी संग रिश्ते को लेकर लगातार ट्रोल हो रही हैं. इस पर अब एक्ट्रेस का जवाब आया है. सुष्मिता सेन ने ट्वीट के ज़रिए ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है. आपतो बता दें सुष्मिता सेन और ललित मोदी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Sushmita Sen को लोगों ने किया ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने दिया कुछ इस अंदाज में जवाब

Sushmita Sen Lalit Modi: सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में हैं. ललित ने 14 जुलाई 2022 के दिन अपने ट्वीटर पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर की.  जिसके बाद लोगों ने सोचा कि दोनों ने शादी कर ली है. लेकिन इसके बाद लिलत मोदी ने एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि सुष्मिता और मेरी अभी शादी नहीं हुई है. वोह भी हो जाएगी. सु्ष्मिता औल ललित के इस रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम बनने लगे. लोग उन्हें ट्रोल करने लगे., कुछ लोगों ने तो कपल को बाप बेटी जैसा बचा दिया. जिस पर अब सुष्मिता सेन का जवाब आया है.

सुष्मिता सेन ने किया ट्वीट

आपको बता दें ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन अपने से 15 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं. लेकिन अब इस रिश्ते को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिस पर अब सुष्मिता ने रिप्लाई किया है और बोलने वालों की बोलती बंद कर दी है. ट्वीटर पर सुष्मिता ने एक लिंक शेयर करते हुए कहा कि दिक्कत यही है कि महिलाओं को गोल्ड डिगर कहा जाता है.

कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी का रिश्ता काफी पुराना है. दोनों एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से जानते हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें ललित मोदी सुष्मिता से जवाब देने के लिए कह रही हैं. वहीं सुष्मिता अपना ट्वीटर अकाउंट वेरिफाई करने के लिए ललित का शुक्रिया अदा कर रही हैं. 

ललित मोदी के ट्वीट के बाद सुष्मिता का रिएक्शन

ललित मोदी ने 14 जुलाई को ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने सुष्मिता से अपने रिश्ते का बारे में जिक्र किया था. जिसके अगले दिन सुष्मिता ने एक ट्वीट किया जिसमें वह अपनी बेटियों के साथ दिखाई दीं. इस पर उन्होंने कैप्शन लिखा था- मैं एक खुश जगह में हूँ!!! विवाहित नहीं ... कोई अंगूठी नहीं ... बिना शर्त प्यार से घिरी हुई !!

Trending news