शाहरुख खान फिल्म डंकी की राष्ट्रपति भवन में स्पेशल स्क्रीनिंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2026633

शाहरुख खान फिल्म डंकी की राष्ट्रपति भवन में स्पेशल स्क्रीनिंग

आज राष्ट्रपति भवन में डंकी की एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है  राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी अब दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है.

शाहरुख खान फिल्म डंकी की राष्ट्रपति भवन में स्पेशल स्क्रीनिंग

शाहरुख खान की इस साल डंकी तीसरी फिल्म है जो बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है, साल की शुरुआत में शाहरुख ने पठान के साथ दमदार वापसी की थी. अब साल खत्म होने को आया आई है, क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से इस फिल्म को ढेर सारा प्यार मिल रहा है. राजकुमार हिरानी ने जिन्होंने बनाई थी, 3 इडियट्स की जगह चार दोस्तों की कहानी है .कहानी में बेहद उतार चढ़ाव है.

आज राष्ट्रपति भवन में होगी डंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग
फिल्म में देश के लिए बहुत  सारा  प्यार दिखाया गया है. यही वजह है कि आज राष्ट्रपति भवन में डंकी की एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है  राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी अब दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है.

डंकी और  सालार  के कलेक्शन
डंकी के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 29.2 करोड़ की ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म ने सिर्फ 20.5 करोड़ रुपये ही कमाए. डंकी का कुल कलेक्शन 75.32 करोड़ हो गया है.  शाहरुख खान की फिल्म डंकी, प्रभास की फिल्म सालार से क्लैश कर गई है. जिस  वजह से दोनो फिल्मों में दमदार टक्कर है डंकी जहां 21 दिसंबर को रिलीज हुई. तो वहीं सालार ने 22 दिसंबर को रिलीज हुई . इन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश हुआ है.प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म सालार आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और ये फिल्म आते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है.दिलचस्प बात ये है कि सालार का बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की डंकी के साथ बड़ा क्लैश हुआ है.
 डंकी में  शाहरुख खान के  अलावा फिल्म में बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर एवं भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं.राजकुमार हिरानी की ये फिल्म पूरी तरह से फैमिली एंटरटेनर है.

 

Trending news