स्मृति ईरानी ने शेयर किया 25 साल पुराना वीडियो; लिखा- ....ये याद दिलाने की जरूरत नहीं
Advertisement

स्मृति ईरानी ने शेयर किया 25 साल पुराना वीडियो; लिखा- ....ये याद दिलाने की जरूरत नहीं

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 25 साल पुराना एक वीडियो शेयर किया और लंबा से कैप्शन भी लिखा है. ईरानी के इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. बहुत कम लोग ही उनको इस वीडियो में पहचान पा रहे हैं. पढ़िए

स्मृति ईरानी ने शेयर किया 25 साल पुराना वीडियो; लिखा- ....ये याद दिलाने की जरूरत नहीं

Smriti Irani: अभिनेत्री से नेता बनी स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक 25 साल पुराना वीडियो शेयर किया है. ईरानी के ज़रिए शेयर किया गया वीडियो एक विज्ञापन है. जिसमें वो महिलाओं के मासिक धर्म की स्वच्छता (Menstrual Hygiene) और वर्जनाओं को तोड़ने की बात करती दिखाई दे रही हैं.

स्मृति ईरानी इंस्टाग्राम पर ने पुराने विज्ञापन को शेयर किया जिसमें वह सफेद कपड़ों में देखी जा सकती हैं क्योंकि वह पीरियड्स पर चर्चा कर रही हैं और कैसे "उन पांच दिनों" को इतना बड़ा सौदा माना जाता है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने उस वक्त कहा था कि इस तरह का प्रोजेक्ट मॉडल के ग्लैमर बेस्ड करियर को खत्म कर सकता है. हालांकि, स्मृति के लिए चीजें अलग तरह से निकलीं, क्योंकि वो इस वक्त केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री हैं.

ईरानी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा: "जब आपका अतीत 'फुसफुसाता है'. 25 साल पहले, एक बड़ी कंपनी के लिए मेरा पहला विज्ञापन. हालांकि, विषय फैंसी नहीं था. हकीकत में ऐसा प्रोडक्ट था कि कई लोग असाइनमेंट के खिलाफ थे. चूंकि एक सैनिटरी पैड के विज्ञापन ने इसमें शामिल मॉडल के लिए एक ग्लैमर आधारित करियर को खत्म करना तय कर दिया था."

कैमरे के सामने में अपने करियर का आगाज़ करने के लिए मैं काफी उत्सुक थी, मैंने हां कह दिया! आखिर मासिक धर्म स्वच्छता पर बातचीत वर्जित क्यों होनी चाहिए. तब से 'पीछे मुड़कर नहीं देखा'. 

लोग स्मृति के इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं. क्योंकि स्मृति काफी पतली दिखाई दे रही हैं. कुछ लोग तो पहचान भी नहीं पा रहे थे. ऐसे लोगों के लिए उन्होंने आखिर में मजाकिया अंदाज़ में लिखा,"हां मैं पतली थी..ये याद दिलाने की जरूरत नहीं."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news