Armaan Malik Birthday: सिंगर अरमान मलिक मना रहे अपना 28वां जन्मदिन; फैंस ने दी बधाई
Advertisement

Armaan Malik Birthday: सिंगर अरमान मलिक मना रहे अपना 28वां जन्मदिन; फैंस ने दी बधाई

Singer Armaan Malik: बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इस बार अरमान अपना जन्मदिन परिवार के साथ मना रहे हैं.

 

Armaan Malik Birthday: सिंगर अरमान मलिक मना रहे अपना 28वां जन्मदिन; फैंस ने दी बधाई

Armaan Malik Birthday: बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अरमान मलिक का जन्म एक संगीत परिवार में होने की वजह से वो शुरू ही म्यूजिक में खासी दिलचस्पी रखते थे. उनके पिता डब्बू मलिक एक संगीतकार हैं और उनके भाई अमाल मलिक भी एक कामयाब संगीतकार हैं. अरमान मलिक ने काफी कम उम्र में ही सिंगिंग शुरू कर दी थी और उन्होंने जल्द ही अपनी सलाहियत दिखाने का मौका मिला. अरमान मलिक ने महज नौ साल की उम्र में रियलिटी शो "सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स" में हिस्सा लिया और वह आठवें पायदान पर रहे.

बॉलीवुड को दिए सुपरहिट गाने
"सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स" में कामयाबी हासिल करने के बाद अरमान मलिक ने बॉलीवुड में प्लेबैक सिंगर के तौर पर अपना करियर शुरू किया.  उन्होंने 2007 में आमिर खान अभिनीत फिल्म 'तारे ज़मीन पर' के गाने 'बम बम बोले' से बॉलीवुड में एक चाइल्ड सिंगर के तौर पर अपने कैरियर की शुरुआत की. उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट गाने दिए हैं, जिनमें मैं हूं हीरो तेरा, हुआ हैं आज पहली बार, और चले आना शामिल हैं. हिन्दी के अलावा उन्होंने तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और बंगाली समेत अन्य भाषाओं में भी गाने गाए हैं. सिंगर अरमान मलिक अपना जन्मदिन मना है. उन्होंने इस साल बेहद सादे तरीके से बर्थडे मनाने का फैसला किया है. उन्होंने बताया कि वो फैमिली मेंबर्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करना एक आदर्श तरीका मानते हैं.

परिवार संग जन्मदिन मना रहा हूं: अरमान
अरमान मलिक ने बताया कि इस साल वह ऐसा म्यूजिक बनाने पर फोकस करेंगे, जो लिस्नर्स के दिल को छू जाएगा. साथ ही,बर्थडे के बारे में बात करते हुए अरमान ने कहा, "इस साल, मैं बर्थडे को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर रहा हूं. चूंकि मैं म्यूजिक बनाने में पूरी तरह से बिजी हूं, इसलिए परिवार संग बर्थडे सेलिब्रेट करना एक आदर्श तरीका है. अरमान ने अपने आने वाले एल्बम के बारे में बताते हुए कहा कि वो जल्द ही इसकी जानकारी शेयर करेंगे. उन्होंने कहा कि मैं पॉजिटिविटी और खुशियों से भरे साल का इंतजार कर रहा हूं.

Watch Live TV

Trending news