Shubhangi Atre Fraud: अंगूरी भाभी हुईं ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार; ठगों ने निकाला पैसा उड़ाने का अनोखा तरीका
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1345925

Shubhangi Atre Fraud: अंगूरी भाभी हुईं ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार; ठगों ने निकाला पैसा उड़ाने का अनोखा तरीका

भाभी जी घर पर हैं (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) सीरियल की अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) के लाखों फैंस हैं. वह अपनी कॉमेडी से हर किसी को हसने पर मजबूर कर देती हैं.

Shubhangi Atre Fraud: अंगूरी भाभी हुईं ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार; ठगों ने निकाला पैसा उड़ाने का अनोखा तरीका

Shubhangi Atre Fraud: भाभी जी घर पर हैं (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) सीरियल की अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) के लाखों फैंस हैं. वह अपनी कॉमेडी से हर किसी को हसने पर मजबूर कर देती हैं. हालही में अंगूरी भाभी का कैरेक्टर निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने खुलासा किया है कि वह भी ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो चुकी हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने एक बातचीत के दौरान किया है. उन्होंने बताया कि किस तरह ठकी करने वालों ने एक कॉल के जरिए उनके अकाउंट से मोटी रकम उड़ा ली.

अंगूरी भाभी के अकाउंट से ऐसे उड़ाए पैसे

टाइम्स ऑफ इंडिया से शुभांगी ने बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें किस तरह ठगी का शिकार बनाया गया. वह बताती हैं कि 8 सितंबर के दिन वह ऑनलाइन चीजें ऑर्डर कर रहे थी. यह है काफी पॉप्युलर एप है, जैसे ही ऑर्डर बुक किया गया तो उनके पास तुरंत एक बार फोन आया. जिसके बाद उन्होंने मेरा पता पूछा और फिर मुझसे शॉपिंग एक्सपीरियंस के बारे में जानने लगे. मैं पिछले कई सालों से इस एप पर शॉपिंग कर रही हूं तो मुझे सब कुछ सही लगा.

यह भी पढ़ें: ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों को देख बढ़ जाएंगी धड़ने; लगाई हुई है इंटरनेट पर आग

 

प्रोडक्ट देने की बात कही गई

अत्रे ने बताया कि थोड़ी देर बात करने के बाद दो लड़के उसमें और जुड़ गए. उन्होंने कहा कि मैं प्रीमियर मेंबर हूं, इसलिए मुझे वह एक प्रोडक्ट फ्री देना चाहते हैं. आमतौर पर मैं इन चीजों को नजरअंदाज करती हूं लेकिन मुझे यह सही लगा. उन लोगों ने मुझसे कहा कि बस आपको जीएसटी अमाउंट पे करना होगा. मैंने जैसे ही पैमेंट किया तो ट्रांजेक्शन के साथ कुछ और पैरा भी निकल गया. जिसके बाद मुझे लगा कि मैं ठगी का शिकार हो गई हूं, तो मैंने एटीएम और कार्ड्स ब्लॉक कराए.

अंगूरी भाभी ने दर्ज की शिकायत

शुभांगी अत्रे ने बताया है कि उन्होंने इस मामले को लेकर साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है. मैं इस मामले को लेकर स्पेशल आईजी से भी मिली हूं. मैं उम्मीद करती हूं कि आरोपी जल्द गिरफ्तार हो जाएंगे. मैं नहीं चाहती कि कोई मेरी मेहनत की कमाई गलत तरीके से इस्तेमाल करे.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन बनी भूत, 'ओह माई घोस्ट' में कातिल अदाओं से लोगों को बनाएंगी अपना शिकार!

Trending news