Sherlyn Chopra ने सलमान ख़ान से की यह रिक्वेस्ट, साजिद ख़ान के ख़िलाफ़ कराया बयान दर्ज
Advertisement

Sherlyn Chopra ने सलमान ख़ान से की यह रिक्वेस्ट, साजिद ख़ान के ख़िलाफ़ कराया बयान दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. शर्लिन डायरेक्टर साजिद ख़ान (Sajid Khan) पर मीटू के तहत शिकायत दर्ज करा चुकी हैं. अब उन्होंने साजिद ख़ान के ख़िलाफ़ लेडी पुलिस अफ़सर के सामने अपना बयान दर्ज कराया गया है.

Sherlyn Chopra ने सलमान ख़ान से की यह रिक्वेस्ट, साजिद ख़ान के ख़िलाफ़ कराया बयान दर्ज

Sherlyn Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. शर्लिन डायरेक्टर साजिद ख़ान (Sajid Khan) पर मीटू के तहत शिकायत दर्ज करा चुकी हैं. अब उन्होंने साजिद ख़ान के ख़िलाफ़ लेडी पुलिस अफ़सर के सामने अपना बयान दर्ज कराया गया है. जिसके बाद से फिर वह एक बार चर्चा में बनी हुई हैं.

यह भी पढ़ें: 52 साल के टीचर से 20 साल की स्टूडेंट को इस तरह हुआ प्यार, सुनें उन्हीं की ज़बानी

जानकारी के लिए बता दें कि साजिद ख़ान फिलहाल बिग बॉस (Big Boss) के घर में है. उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस 16 में हिस्सा लिया है. शर्लिन का कहना है कि, #Meetoo के मुल्ज़िम को इस तरह शो का हिस्सा नहीं बनाना चाहिए. इस बात से नाराज़ होकर शर्लिन 29 अक्टूबर को जुहू पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करने गई थीं. पहले पुलिस ने उनका बयान दर्ज करने से मना कर दिया लेकिन बाद में जब लेडी अफसर स्टेशन में आईं तब शर्लिन ने अपना बयान दर्ज कराया.

यह भी देखें: Photos: श्वेता ने कातिलाना अंदाज़ में शेयर की नई तस्वीरें, फैंस नहीं हटा पा रहे निगाहें

 

एबीपी न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में शर्लिन ने कहा था, "पुलिस का कहना है कि जिंसी इस्तेहसाल (यौन उत्पीड़न) के ख़िलाफ़ बयान दर्ज करने के लिए एक लेडी पुलिस अफसर का थाने में मौजूद होना ज़रूरी है. और अभी लेडी अफसर स्टेशन पर मौजूद नहीं हैं. वो शाम को पुलिस थाने में आएगी." 

साजिद ख़ान को बुलाकर होगी पूछताछ!

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा, "मुझे बताया गया है कि जिस पुलिस अफ़सर को मेरा केस सौंपा गया है, वो अभी थाने में मौजूद नहीं थे. मैंने उनसे रिक्वेस्ट की कि मैं लेडी अफ़सर के सामने बयान दर्ज कराना चाहती हूं. लेकिन मुझे बताया गया कि जुहू पीएस में कोई लेडी पुलिस अफ़सर मौजूद नहीं है. मैं हैरान थी. इसलिए, अब मैंने एक लेडी पुलिस अफ़सर, मेघा को अपना बयान दर्ज कराया है, जो एक PSI हैं. मुझे यक़ीन दिलाया गया कि वे मीटू के मुल्ज़िम साजिद ख़ान को बिग बॉस हाउस से पूछताछ के लिए बुलाएंगे. ये ग़लत है कि इस तरह के मुल्ज़िम बिग बॉस के घर में है, जैसा कि हम इंसाफ चाहते हैं, एक्शन लिया जाना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: शादी के बिना भी मां बन सकती हैं नव्या, मुझे नहीं होगी कोई प्रॉब्लम- जया बच्चन 

शर्लिन की सलमान ख़ान से रिक्वेस्ट

 

 

शर्लिन चोपड़ा ने सलमान ख़ान का ज़िक्र करते हुए उनसे इंसाफ की मांग की है. उन्होंने कहा- ''मेरी सलमान ख़ान से एक रिक्वेस्ट है, जो कि बहुत आसानी से उन औरतों के हालात को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं, जो उनके दोस्त से बेइंसाफी झेल चुकी हैं. लोग आपको भाईजान बुलाते हैं, आप हमारे लिए स्टैंड क्यों नहीं ले सकते? आप हमारे लिए एक बड़े भाई क्यों नहीं हो सकते? आप अपने घर से हमारे मोलेस्टर, हैबिचुअल ऑफेंडर को क्यों नहीं हटा सकते. हमारे लिए ये डिफरेंस क्यों? हम चुपचाप सलमान ख़ान के घर के बाहर प्रोटेस्ट करेंगे. उनसे हम अपने लिए कुछ हमदर्दी दिखाने की गुज़ारिश करते हैं क्योंकि हम उन्हें 'भाईजान' की तरह मानते हैं.''

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news