Shama Sikander Photos: शमा सिकंदर ने शेयर कीं तस्वीरें; बिकिनी में दिए सिज़लिंग पोज़
Advertisement

Shama Sikander Photos: शमा सिकंदर ने शेयर कीं तस्वीरें; बिकिनी में दिए सिज़लिंग पोज़

Shama Sikander Photos: एक्ट्रेस शमा सिकंदरअपनी हॉटनेस और बोल्ड अंदाज़ की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटो शेयर करके एक बार तहलका मचा दिया हैं.

Shama Sikander Photos: शमा सिकंदर ने शेयर कीं तस्वीरें; बिकिनी में दिए सिज़लिंग पोज़

Shama Sikander Photos: एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम करके काफी शोहरत हासिल की हैं. उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं. शमा  सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन कुछ-कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. शमा सिकंदर अपनी हॉटनेस और बोल्ड अंदाज़ की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. वो अपनी दिलकश अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बनाने का हुनर बख़ूबी जानती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के 3 मिलियन से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं.

 

 
 
 
 

 

बिकिनी लवर हैं शमा सिकंदर 
एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटो शेयर करके एक बार तहलका मचा दिया हैं. ये तो सब जानते हैं कि उन्हें बिकिनी से कितना प्यार है और इसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर अक्सर ही देखने को मिल जाती है. बिकिनी लवर शमा सिकंदर अपनी ताज़ा तस्वीरों में पोल्का डॉट बिकिनी में हुस्न के जलवे बिखेरती नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस का ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में बेहद हॉट अवतार काफी वायरल हो रहा है.तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि, "मैं अपने बिस्तर और शानदार सुबह के व्यू को मिस कर रही हूं".

यह भी पढ़ें: Nia Sharma Photos: पिंक ड्रेस में निया शर्मा की क़ातिल अदाएं; तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

वेकेशन पर हैं एक्ट्रेस
बता दें कि बोल्ड अदाकारा शमा सिकंदर इन दिनों वेकेशन पर अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिलता हैं. उनकी तस्वीरें शेयर करते ही वायरल हो जाती हैं. शमा सिकंदर ने अपने करियर का आग़ाज़ मॉडलिंग से किया था. साथ ही उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज और कुछ फिल्मों में भी एक्टिंग की हैं. शमा फिल्म 'प्रेम अगन', 'मन' और 'अंश' का हिस्सा रह चुकी हैं. जब फिल्मों में कुछ ख़ास कामयाबी नहीं मिली तो उन्होंने टीवी का रुख किया. शमा को टीवी शो 'ये मेरी लाइफ है' से खास पहचान हासिल हुई और उन्हें घर-घर में पहचाना जाने लगा.

 

Trending news