Photos: सुहाना खान ने शेयर की फोटोज, शाहरुख के कमेंट ने जीता लोगों का दिल
Advertisement

Photos: सुहाना खान ने शेयर की फोटोज, शाहरुख के कमेंट ने जीता लोगों का दिल

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने हाल ही में अपनी बेटी सुहाना खान की फोटोज पर कमेंट किया है जिसे यूजर काफी लाइकर कर रहे हैं. उनके कमेंट पर बेटी सुहाना ने भी रिप्लाइ किया है.

Photos: सुहाना खान ने शेयर की फोटोज, शाहरुख के कमेंट ने जीता लोगों का दिल

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने काम और अदाकारी के साथ-साथ हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं. वह आम बोलचाल के साथ सोशल मीडिया पर भी लोगों का कमेंट के जरिए दिल जीत लेते हैं. हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में सुहाना खान काफी खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटोज पर शाहरुख खान ने कमेंट किया है. इस कमेंट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना ने शेयर किए फोटोज

सुहाना खान (Suhana Khan) ने सोशल मीडिया पर जो फोटोज शेयर किए हैं. उसमें देखा जा सकता है कि वह डीप नेक ब्लैक गाउन पहने हुए हैं. एक दूसरी फोटो में सुहाना अपनी मां और अदाकारा शनाया कपूर के साथ खड़ी हुई हैं. तीसरी फोटो में ऑफ शोलडर सिंगल पीस पहना हुआ है. फोटो में सुहाना काफी खूसबसूरत लग रही हैं. उन्होंने दोनों ड्रेस में अपना फिगर फ्लॉन्ट किया है. 

यह भी पढ़ें: Urfi Javed Photo: उर्फी का बिगड़ गया चेहरा, फोटो शेयर कर बताई बीमारी

शाहरुख खान ने किया कमेंट

फोटोज में भले ही सुहाना खाना (Suhana Khan) काफी खूबसूरत लग रही हों. लेकिन पोस्ट में सबसे ज्यादा ध्यान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के कमेंट ने खींचा है. शाहरुख खान ने सुहाना की पोस्ट पर लिखा है कि "बहुत ही खूबसूरत लग रही हो मेरी बच्ची. घर में जो तुम दिन भर पजामा पहनकर घूमती रहती हो, यह उससे कितना अलग लुक है!!!" शाहरुख खान के इस कमेंट को 1700 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. लोग इसे पढ़ कर हंस भी रहे हैं. इस कमेंट पर सुहाना खान ने लिखा है "थैंक्स".

सुहाना कर रही हैं बॉलीवुड में एंट्री

ख्याल रहे कि सुहाना खान जल्द ही 'दर आर्चीज (The Archies)' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. इस फिल्म को जोया अख्तर ने प्रोड्यूज किया है. उनके साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं. खबरें हैं कि सुहाना खान अगस्तया नंदा को डेट कर रही हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news