शाहरुख-सलमान को मिल ही गया इस फिल्म के लिए वक़्त, यहां शूट होगा क्लाइमैक्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1338726

शाहरुख-सलमान को मिल ही गया इस फिल्म के लिए वक़्त, यहां शूट होगा क्लाइमैक्स

Shahrukh-Salman Khan: फिल्म मेकर को शाहरुख-सलमान खान की एक साथ डेट्स मिल गई हैं. फिल्म टाइगर 3 के लिए दोनों ही कलाकार चेन्नई में क्लाइमैक्स शूट करेंगे. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

शाहरुख-सलमान को मिल ही गया इस फिल्म के लिए वक़्त, यहां शूट होगा क्लाइमैक्स

Shahrukh-Salman Khan: फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरूख़ ख़ान (Shahrukh Khan) और भाईजान सलमान ख़ान (Salman Khan) की लाइफ काफ़ी बिज़ी रहती है. काफ़ी समय से फिल्म  टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग के लिए डायरेक्टर दोनों की एक साथ डेट्स चाहते थे, जिसमें अब मीकर्स को कामयाबी मिल गई है.  जानकारी के मुताबिक शाहरूख़-सलमान इस महीने के आखिर में टाइगर 3 के क्लाइमैक्स की शूटिंग मुंबई में करने पर राज़ी हो गए हैं. टाइगर 3 से पहले सलमान खान की 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' ने  बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. अब सलमाम ख़ान की टाइगर सीरीज़ की तीसरी फिल्म टाइगर 3 का प्रशंसक बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. कुछ समय पहले सलमान ख़ान ने टीजर शेयर करके बताया था कि टाइगर 3 को साल 2023 में ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

काफी बिज़ी है सलमान-शाहरुख़ का शेड्यूल

शाहरुख़ और सलमान खान दोनों ही अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यक्त हैं. अगर बात सलमान की करें तो वो फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं सलमान ख़ान की अपकमिंग फिल्मों में बजरंगी भाई जान 3, किक 2, दबंग 4 जैसे बड़े बैनर की फिल्में शामिल हैं. दूसरी तरफ शाहरुख़ ख़ान चेन्नई में फिल्म 'जवान' की शूटिंग कर रहे हैं. सितंबर के आखिर तक जवान की शूटिंग ख़त्म होने की उम्मीद है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस महीने के आखिर में शाहरुख़ की मुंबई वापसी होगी, जिसके बाद शाहरूख़ और सलमान फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिज़ी हो जाएंगे.  शाहरुख़ को डायरेक्टर राजकुनार हिरानी की फिल्म डंकी की शूटिंग भी पूरी करनी है. डंकी में शाहरुख पहली बार तापसी पन्नू के साथ पर्दे पर नज़र आएंगे. फिलहाल शाहरूख़ ख़ान पठान की शूटिंग में मसरूफ हैं. 

शाहरुख-सलमान पहले भी साथ नज़र आ चुके हैं

शाहरूख खान और सलमान खान पहले भी कई बार एक साथ फिल्मों में नज़र आ चके हैं. 1995 में राकेश रौशन की फिल्म करन-अर्जुन दोनों की एक बेहतरीन फिल्म है. काफी समय गुज़र जाने के बावजूद भी लोगों के दरमियान फिल्म की यादें ताज़ा हैं. इसके अलावा हम तुम्हारे हैं सनम, कुछ कुछ होता है, में भी दोनों साथ नज़र आ चुके हैं. अब दोनों के फैंस फिर एक बार अपने चहेते कलाकारों को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं.  

Trending news