KK Death: सिंगर केके के चेहरे पर चोट के निशान, कोलकाता पुलिस करेगी जांच
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1203996

KK Death: सिंगर केके के चेहरे पर चोट के निशान, कोलकाता पुलिस करेगी जांच

KK Death: केके की मौत के मामले में पुलिस कंसर्ट के आयोजकों और होटल से पूछताछ कर रही है. केके का लाइव कंसर्ट गुरूदास महाविद्यालय में कार्यक्रम किया गया था और इस फेस्ट का नाम दिया गया था -उत्कर्ष 2022. 

KK Died

KK Death: बॉलीवुज के महान सिंगर केके की कोलकाता में एक कंसर्ट के दौरान मौत हो गई. इसके बाद पूरा बॉलीवुड उनकी मौत के गम में डूब गया. लेकिन सुबह होते ही खबर मिली है कि सिंगर केके के चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं. इससे उनकी मौत पर ससपेंस बन गया है. कोलकाता पुलिस ने इस ताल्लुक से केस दर्ज कर लिया है. अब वह इसकी जांच करेगी. 

केके की मौत के मामले में पुलिस कंसर्ट के आयोजकों और होटल से पूछताछ कर रही है. केके का लाइव कंसर्ट गुरूदास महाविद्यालय में कार्यक्रम किया गया था और इस फेस्ट का नाम दिया गया था -उत्कर्ष 2022. 

यह भी पढ़ें: KK Death: "गाने के लिए बेहतरीन संगीत देते रहिए, अवार्ड्स ना भी मिले तो चलेगा"

इध केके के परिवार वाले उनकी मौत की खबर सुन कर हैरान हैं. वह आज कोलकाता पहुंच रहे हैं. केके की आप्राकृतिक मौत के ताल्लुक से कोलकाता के न्यू मार्केट थाने में केस दर्ज किया गया है. पुलिस पोर्टमार्टम कि रिपोर्ट के मुताबिक इस बात की जांच करने की कोशिश कर रही है कि केके की मौत किसी बीमारी की वजह से हुई या फिर किसी घटना की वजह से. 

ख्याल रहे कि 31 मई की रात कोलकाता में एक कंसर्ट के दौरान केके तबीयत बिगड़ी. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें करीब साढ़े 10 बजे मृत घोषित कर दिया.

Live TV:

Trending news