Sidhu Moose wala के मर्डर के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा; जानें वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1203859

Sidhu Moose wala के मर्डर के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा; जानें वजह

Salman Khan security increased: लॉरेंस वही गैंगस्टर है जिसने सलमान खान को 2018 में मारने की धमकी दी थी. इस गिरोह का सिद्धू के मर्डर में नाम आने के बाद सलमान की सुरक्षा को और सख्त कर दिया गया है.

Sidhu Moose wala के मर्डर के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा; जानें वजह

Salman Khan security increased: हाल ही में सिद्धू मूसेवाली की हत्या कर दी गई. इसके बाद बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान की सिक्योरिटी में इजाफा किया गया है. एक खबर के मुताबिक सलमान खान की जान को खतरा है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि उनकी पर्सनल सिक्योरिटी के साथ बाहर पुलिस की सुरक्षा को भी बढ़ाया गया है. यह फैसला इसलिए लिया गया है कि ताकि किसी भी अनहोने को रोका जा सके. यह फैसला सिद्धू की हत्या के बाद लिया गया हैय

सलमान को मिल चुकी है धमकी

सिद्धू मूसेवाला की मौत में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था. इस मामलो को लेकर पुलिस लॉरेंस से पूछताछ में भी जुटी हुई है. आपको बता दें लॉरेंस वही गैंगस्टर है जिसने सलमान खान को 2018 में मारने की धमकी दी थी. इस गिरोह का सिद्धू के मर्डर में नाम आने के बाद सलमान की सुरक्षा को और सख्त कर दिया गया है.

क्यों दी थी लॉरेंस ने धमकी

सलमान खान पर काले हिरण मारने का केस चल रहा है. उन पर आरोप है कि उन्हेंने राजस्थान में काले हिरण का शिकार किया था. इसी मामले को लेकर लॉरेंस ने 2008 में सलमान खान को जोधपुर में मारने की धमकी दी थी. अब इस गिरोह का नाम सामने आने के बाद सलमान की सुरक्षा को बढ़ाया गया है. उनके पर्सनल गार्ड्स में भी इजाफा किया गया है इसके अलावा बाहर तैनात पुलिसकर्मियों में भी इजाफा हुआ है.

आपको बता दें शुरूआती जांच में सिद्धू की मौत का कारण गैंगवार बताया जा रहा है और ऐसा कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सिद्धू की मौत के तार कैनेडा तक जुड़े हुए हैं. कई जानकारों का ऐसा मानना है कि शायद लॉरेंस बिश्नोई ने ही जेल में रह कर इस पूरे मर्डर की साजिश रची और फिर हत्या को अंजाम दिलवाया गया. पर इस मामले में कुछ साफ कहना गलत होगा, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

Zee Salaam Live TV

Trending news