सलमान खान के फार्म हाउस में जबरन घुसना चाहते थे दो युवक; पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2049854

सलमान खान के फार्म हाउस में जबरन घुसना चाहते थे दो युवक; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Salman Khan News: सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस में दो मालूम लोगों ने जबरदस्ती दाखिल होने की कोशिश की है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. उनके पास से फेक आईडी कार्ड भी बरामद किए गए हैं.

सलमान खान के फार्म हाउस में जबरन घुसना चाहते थे दो युवक; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Salman Khan Panvel Farm House News: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सुनने को मिल रही है. दरअसल, भाईजान के फार्म हाउस पर सिक्योरिटी में बड़ी लापरवाही सामने आ रही है. ये मामला सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस से जुड़ा हुआ है. एक्टर के फार्म हाउस में दो मालूम लोगों ने जबरदस्ती दाखिल होने की कोशिश की है. इस बात की खबर मिलते ही पुलिस चौकन्नी हो गई और मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुड़ गई. खबरों के मुताबिक, पुलिस ने दोनों नामालूम नौजवानों को गिरफ्तार करके उनसे छानबीन शुरू कर दी है.

 

सलमान खान के फार्म हाउस में घुसने वाले दोनों नौजवानों के आईडी कार्ड फेक बताए जा रहे हैं. जिस वक्त इन दोनों नौजवानों ने फार्म हाउस में जबरन दाखिल होने की कोशिश की,  उस वक्त सलमान खान फार्म हाउस में थे या नहीं, इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ रही है. हालांकि इसे सिक्योरिटी में बड़ी चूक माना जा रहा है. फिलहाल पनवेल पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है. इस खबर के सामने आने के बाद सलमान खान के फैंस काफी परेशान हैं. बता दें कि, इससे पहले भी सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं. 

 

दोनों आरोपियों की पहचान अजेश कुमार गिल और गुरुसेवक के तौर पर की गई है. पुलिस लगातार दोनों से छानबीन कर रही है. पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है कि आखिर सलमान खान के फॉर्म हाउस में जबरन दाखिल होने के पीछे उनकी क्या मंशा थी. दोनों नौजवानों के फर्जी आईडी कार्ड सामने आने के बाद मामला और पेचीदा हो गया है. बहरहाल पनवेल पुलिस ने फेक आधार कार्ड मिलने के बाद दोनों के खिलाफ कई दफाओं में मामला दर्ज कर लिया है. हाई प्रोफाइल मामला होने की वजह से पुलिस हर एंगल से छानबीन कर रही है. 

Trending news