Salman Khan के घर कैब भेजने वाला गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2213056

Salman Khan के घर कैब भेजने वाला गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला?

Salman Khan News: सलमान खान के घर कैब भेजने वाला शख्स गिरफ्तार हो गया है. 21 साल के आरोपी ने लॉरेंस बिश्नोई को लेने के लिए कैब भेजी थी. पुलिस ने रोहित त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है.

Salman Khan के घर कैब भेजने वाला गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला?

Salman Khan News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक 21 साल के छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस शख्स की गिरफ्तारी सलमान खान के घर लॉरेंस बिश्नोई को लेने कैब भेजने के लिए हुई है. हाल ही में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिन्होंने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी.

लॉरेंस बिश्नोई के नाम से भेजी कैब

लॉरेंस बिश्नोई जेल में बंद एक गैंगस्टर है जो कथित तौर पर 1998 के काले हिरण शिकार मामले के कारण सलमान खान को निशाना बना रहा है. उनके भाई अनमोल बिश्नोई ने तथाकथित तौर पर गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी ली थी.

क्या है पूरा मामला?

गुरुवार को एक कैब ड्राइवर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचा और गेट पर मौजूद सुरक्षा गार्ड से पूछा कि लॉरेंस बिश्नोई कहां रहता है. उसने गार्ड को बताया कि वह लॉरेंस बिश्नोई को लेने के लिए वहां आया है. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने लॉरेंस बिश्नोई का नाम सुना और कैब ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. इसके बाद कैब ड्राइवर को बांद्रा पुलिस को सौंप दिया गया.

कैब ड्राईवर ने दी सफाई

पुलिस के मुताबिक, एग्रीगेटर सर्विस के जरिए कैब बुक करने वाले एक व्यक्ति ने ड्राइवर को गैलेक्सी अपार्टमेंट से लॉरेंस बिश्नोई नाम के एक व्यक्ति को लेने के लिए कहा था. पुलिस ने कहा कि कैब ड्राइवर को पता नहीं था कि उसे जो पता दिया गया था वह सलमान खान का घर था और लॉरेंस बिश्नोई एक गैंगस्टर का नाम है.

जांच करने पर पुलिस को पता चला कि कैब बुक करने वाला व्यक्ति 21 साल का छात्र है जो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहता है. छात्र की पहचान रोहित त्यागी के रूप में हुई है. पुलिस की एक टीम गाजियाबाद पहुंची और रोहित त्यागी को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उसे अदालत में पेश किया गया. कोर्ट ने उसे दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

Trending news