'Salaar' box office Day 6: क्या प्रभास की फिल्म करेगी 500 करोड़ की कमाई, जानें क्या हैं आंकड़े
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2032349

'Salaar' box office Day 6: क्या प्रभास की फिल्म करेगी 500 करोड़ की कमाई, जानें क्या हैं आंकड़े

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की 'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये की कमाई की ओर बढ़ रही है. प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

 

'Salaar' box office Day 6: क्या प्रभास की फिल्म करेगी 500 करोड़ की कमाई, जानें क्या हैं आंकड़े

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की एक्शन ड्रामा, 'सालार: पार्ट 1 - सीजफायर', 2023 की सबसे अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है. 'सलार' अब दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये की कमाई की ओर बढ़ रही है. हालांकि अब फिल्म की कमाई में धीरे-धीरे गिरावट देखने को मिल रही है, लेकिन उम्मीद है कि इस हफ्ते में इसमें तेजी आएगी.

'सालार' की नजर दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये पर है
'सलार' का पहला पार्ट 22 दिसंबर को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था. यह फिल्म शाहरुख खान की 'डंकी' से क्लैश हुई थी.'सलार' पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है. फिल्म अब दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये के आंकड़े की ओर बढ़ रही है. उम्मीद है कि निर्माता जल्द ही आधिकारिक आंकड़ों के साथ एक घोषणा करेंगे. भारत में अब छह दिन का कुल कलेक्शन 297.40 करोड़ रुपये हो गया है. 27 दिसंबर को फिल्म ने 28.02 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की.

पृथ्वीराज ने प्रभास की प्रशंसा की
एक मीडिया संस्थान के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में, पृथ्वीराज सुकुमारन ने प्रभास की जमकर प्रशंसा की और कहा, "वह (प्रभास) एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं, जो कैमरे के बाहर अपने आचरण के कारण आपको यह विश्वास दिला देंगे कि वह बहुत शांत स्वभाव के हैं. वह आपको यह सोचने पर मजबूर कर देंगे कि वह फिल्म या चरित्र के बारे में नहीं सोच रहे हैं, लेकिन जब वह एक शॉट में होते हैं, तो वह काफी अच्छा करती हैं. उसके साथ काम करने में खुशी होती है.

'केजीएफ' फेम प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, 'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' में श्रुति हासन, जगपति बाबू, श्रिया रेड्डी और बॉबी सिम्हा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. एक्शन ड्रामा के दूसरे भाग का नाम 'सालार: भाग 2 - शौर्यांग पर्व' है. दूसरे भाग की शूटिंग अभी शुरू होनी बाकी है.

Trending news