Salaar Box Office Collection Day 1:'सालार' ने पहले ही दिन तोड़ा सबका रिकार्ड, जानें- कलेक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2025267

Salaar Box Office Collection Day 1:'सालार' ने पहले ही दिन तोड़ा सबका रिकार्ड, जानें- कलेक्शन

Salaar Box Office Collection: प्रभास की फिल्म 'सालार' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. इस फिल्म ने इस साल सबसे ज्यादा ओपनिंग डे कलेक्शन कर दिया है.

 

Salaar Box Office Collection Day 1:'सालार' ने पहले ही दिन तोड़ा सबका रिकार्ड, जानें- कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 1: काफी इंतजार के बाद 'सालार आखिर 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई .प्रभास स्टारर इस फिल्म को दर्शकों से पहले दिन बहुत अच्छा रिस्पान्स मिला और इसे देखने के लिए थिएटर्स में बहुत भीड़ दिखी. इसी के साथ 'सालार’ ने ओपनिंग डे पर खूब कमाई की. आइए देखते हैं प्रभास की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कैसी ओपनिंग की है.

'सालार' के ओपनिंग का आकड़ा

पिछली कईं फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बाद प्रभास ने 'सालार’ से बहुत ही लाजवाब कमबैक किया. एक्टर की यह फिल्म का लोगों को बहुत पसंद आई. इस एक्शन थ्रिलर को फर्स्ट डे देखने के लिए सिनेमाघरों में फैंस की लंबी-लंबी लाइन नजर आईं और सोशल मीडिया पर प्रशांत नील की डायरेक्शन फिल्म की बहुत वाह-वाई हुई. आपको बतां दे की 'सालार’ की पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक 'सालार’ ने रिलीज के पहले दिन 95 करोड़ की ओपनिंग की है. ये शुरुआती आंकड़े हैं ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें थोड़ा चेंज हो सकता है.

'सालार' ने 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' को पछाड़ा
'सालार’ने पहले दिन 95 करोड़ की ओपनिंग कर पठान, जवान, डंकी सहित बहुत सी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, और प्रभास की फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. सालार ने पहले दिन 95 करोड़ की ओपनिंग की है,जवान की पहले दिन की कमाई 65.5 करोड़ रही थी,पठान ने पहले दिन 55 करोड़ का कलेक्शन किया था और एनिमल की पहले दिन की कमाई 54.75 करोड़ थी. पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 178.7 करोड़ रुपये कमाए.

Trending news