Watch: पिंक गाउन में रुबीना ने दिए ऐसे कातिलाना पोज कि फैंस की नहीं हट रही हैं नजरें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1319007

Watch: पिंक गाउन में रुबीना ने दिए ऐसे कातिलाना पोज कि फैंस की नहीं हट रही हैं नजरें

Rubina Dilaik Video: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने पिंक गाउन में अपनी वीडियो पोस्ट की है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

Watch: पिंक गाउन में रुबीना ने दिए ऐसे कातिलाना पोज कि फैंस की नहीं हट रही हैं नजरें

Rubina Dilaik Video: टीवी की संसकारी बहू रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर काफी बोल्ड और एक्टिव हैं. फैशन के मामले में उनका कोई तोड़ नहीं है. वह बेहतरीन ड्रेस में अपनी शानदार फोटो डालती रहती हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पिंक गाउन में बेहतरीन वीडियो पोस्ट की है. जिसे रुबीना के फैंस खूब लाइक कर रहे हैं. 

fallback

पिंक गाउन में पोस्ट की वीडियो

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने सोशल मीडिया पर पिंक गाउन में अपनी बेहतरीन वीडियो शेयर की है. उन्होंने वीडियो में पिंक कलर का गाउन पहना हुआ है. रुबीना ने न्यूड मेकअप से अपने लुक को और बेहतरीन बनाया है. उन्होंने अपने बाल खुले छोड़े हुए हैं. गाउन के साथ रुबीना ने एक नेकलेस पहना हुआ है जिसमें नीले स्टोन लगे हुए हैं. यह नेकलेस इतना लंबा है कि इसे उन्होंने करधनी के तौर पर भी पहना हुआ है. यह नेकलेस रुबीना की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

 

फैंस को देती हैं अपडेट

रुबीना दिलैक (Rubina dilaik) अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. यहां वह अपने से जुड़ी तकरीबन हर अपडेट अपने फैंस देती हैं. रुबीना ने एक बार अपनी बेहतरीन फोटो वीडियो शेयर की है. जिसमें वह काफी अच्छी लग रही हैं.

fallback

फैंस कर रहे कमेंट

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की वीडियो पर कई फैंस कमेंट कर रहे हैं. यूजर कमेंट के जरिए रुबीना पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. ज्यादातर यूजर रुबीना को खूबसूरत और आई लाइक यू कह रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'सुपर हॉट'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "लव इट रूबी".

fallback

क्या कर करती हैं रुबीना?

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने टीवी एक्ट्रेस के तौर पर काफी मशहूर हैं. रुबीना दिलैक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बिग बॉस 14 जीत चुकी हैं. खतरों के खिलाड़ी 12 में भी रुबीना ग्लैमरस का तड़का लगा रही हैं. वह जल्द ही झलक दिखला जा में नजर आएंगी. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

 

Trending news