ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल इस जगह करेंगे शादी का रिसेप्शन, समारोह को बनाना चाहते हैं यादगार
Advertisement

ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल इस जगह करेंगे शादी का रिसेप्शन, समारोह को बनाना चाहते हैं यादगार

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फज़ल की शादी में कुछ दिन ही बाक़ी है. ऐसे में कपल की तरफ़ से बाक़ी तैयारियों के साथ-साथ रिसेप्शन वेन्यू को फाइनल कर लिया गया है. पढ़िए पूरी ख़बर

 

ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल इस जगह करेंगे शादी का रिसेप्शन, समारोह को बनाना चाहते हैं यादगार

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फज़ल की शादी की घड़ियां नज़दीक आ रही हैं. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं साथ ही वो अपनी ड्रीम वेडिंग को परफेक्ट बनाना चाहता हैं. इसके  लिए वो कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. दोनों के मुंबई में होने जा रहे रिसेप्शन को लेकर भी ताज़ा अपडेट सामने आ चुका है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ऋचा और अली फज़ल ने अपने रिसेप्शन के लिए 176 साल पुरानी मिल को चुना है.

176 साल पुरानी मिल में होगा रिसेप्शन

ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल की शादी की रस्में कुछ ही दिनों में दिल्ली में शुरू होने वाली हैं. वहीं, अब दोनों के मुंबई में होने जा रहे ग्रांड रिसेप्शन का वेन्यू भी सामने आ चुका है. दिल्ली में शादी करने के बाद ये कपल मुंबई के द ग्रेट ईस्टर्न होम में रिसेप्शन आयोजित करने वाला है. दरअसल जिस जगह को रिसेप्शन के लिए चुना गया है वह एक 176 साल पुरानी मिल है, जिसके अंदर समकालीन फर्नीचर स्टोर है और अब एक इवेंट स्पेस भी है. ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल दोनों ही अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते हैं. कपल के वेडिंग प्लानर ने 176 साल पुरानी मिल को एक बेहतरीन पार्टी वेन्यू के तौर पर बदलने की ज़िम्मेदारी उठाई है. मुंबई में 4 अक्तूबर को होने वाले रिसेप्शन में बी टाउन के सितारों के अलावा हॉलीवुड सितारे भी शिरकत करेंगे.

शादी में कई बातों का रखा जाएगा ध्यान

ऋचा और अली फ़ज़ल अपनी शादी में इस बात पर भी पूरी तवज्जे दे रहे हैं कि उनकी शादी के समारोह में खाने की बर्बादी न हो. बता दें कि ऋचा और अली फज़ल अक्सर एनवायरमेंट के  बारे में अपने ख़्यालात ज़ाहिर करते रहते हैं और इस पर अब वह अपनी वेडिंग सेरेमनी में भी अमल करते नज़र आएंगे.

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news