इस दिन होगी ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी, कई दिन चलेंगे प्री-वेडिंग फंक्शंस
Advertisement

इस दिन होगी ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी, कई दिन चलेंगे प्री-वेडिंग फंक्शंस

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: आखिरकार ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तारीख तय हो गई. दोनों जल्द ही शादी करके हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे. जानिए पूरी खबर

 

इस  दिन होगी ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी, कई दिन चलेंगे प्री-वेडिंग फंक्शंस

Richa Chadha Ali Fazal Wedding : ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी पिछले कुछ वक़्त से लगातार चर्चा में है. लंबे इंतजार के बाद अब जल्द ही ये कपल एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी की रस्में 30 सितंबर से शुरू होंगी. बता दें कि दोनों ने 2020 में अपनी शादी का ऐलान किया था लेकिन कोरोना के कारण शादी नहीं पाई. लेकिन अब जल्द ही दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. दोनों की शादी की ख़बर आने के बाद प्रशंसक काफी खुश हैं.

30 सितंबर से शुरू होंगे समारोह

दिल्ली में ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन का आगाज 30 सितंबर से हो जाएगा. प्री-वेडिंग समारोह सितंबर के आखिर में शुरू होकर दिल्ली में 2 अक्टूबर तक चलेगा. वहीं दोनों 6 अक्टूबर को शादी करके एक दूसरे के हो जाएंगे. जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. वहीं दोनों का शानदार रिसेप्शन 7 अक्टूबर को मुंबई में होगा. रिपोर्टE के मुताबिक, मुंबई में होने वाले ग्रांड रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है.''

'सिर्फ कोविड की चिंता है'

पिछले महीने शादी के सवाल पर ऋचा ने कहा था, "मुझे लगता है कि शादी हो जाएगी इस साल. कर लेंगे किसी तरह से, सिर्फ कोविड की चिंता है और जिम्मेदार रहना चाहती हूं. हम नहीं चाहते कि हम गलत वजह से ख़बरों में आएं. इसके साथ ही हम अभी काफी व्यस्त चल रहे हैं. चीजें खुल गई हैं और काम पूरी गति से चल रहा है"

बता दे कि ऋचा चड्ढा और अली फजल निर्माता रितेश सिधवानी की 'फुकरे 3' में एक साथ नजर आएंगे. फिलहाल, फैंस को इस कपल की शादी का बेताबी से इंतजार है. दोनों के प्रशंसक अपनी पसंदीदा जोड़ी को दुल्हन-दूल्हा के रूप में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं. आखिरकार अब उनकी ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली है.  

इसी तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news