ऋचा चड्ढा-अली फज़ल की शादी में परोसे जाएंगे दिल्ली के ख़ास पकवान, कल से प्री-वेडिंग फंक्शन्स
Advertisement

ऋचा चड्ढा-अली फज़ल की शादी में परोसे जाएंगे दिल्ली के ख़ास पकवान, कल से प्री-वेडिंग फंक्शन्स

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी में कुछ ही दिन बाक़ी हैं. दिल्ली में कल से प्री-वेडिंग फंक्शन्स स्टार्ट हो जाएंगे. दोनों की शादी में मेहमानों के लिए दिल्ली के ज़ायक़ेदार पकवानों का ख़ास इंतेज़ाम किया गया है. 

ऋचा चड्ढा-अली फज़ल की शादी में परोसे जाएंगे दिल्ली के ख़ास पकवान, कल से प्री-वेडिंग फंक्शन्स

Richa-Ali Wedding: बॉलीवुड एक्टर ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी की तैयारियां आख़िरी चरण में हैं. नई दिल्ली में 29 सितंबर से ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. 28 सितंबर को दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. ऋचा चड्ढा और अली फज़ल हर लिहाज़ से अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते हैं इसलिए वह कोई कमी छोड़ना नहीं चाहते. इस शादी में साज-सजावट के अलावा मेन्यू को लेकर नई-नई ख़बरें सामने आ रही हैं. मेनू के हवाले से ताज़ा अपडेट मिल रहा है जिसमें राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से लेकर चाट समेत पूरी दिल्ली से ऋचा के पसंदीदा खाने को तैयार किया गया है.

 

दिल्ली से ऋचा का लगाव

आपको बता दें कि अदाकार ऋचा चड्ढा अमृतसर में पैदा हुईं जबकि दिल्ली में पली-बढ़ी ऋचा को शहर से काफी लगाव है. इसलिए दिल्ली के खानों को ख़ासतौर पर शादी के मेनू में शामिल किया गया हैं. दूसरी चीज़ों के साथ सजावट वाले एलीमेंट्स भी बेहद शानदार हैं. प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए ऋचा चड्ढा के आउटफिट को क्रेशा बजाज और राहुल मिश्रा ने डिज़ाइन किया है जबकि अली फज़ल के आउटफिट अबू जानी और संदीप खोसला और शांतनु निखिल ने तैयार किए हैं. वहीं ऋचा की एक दोस्त के घर पर मेहंदी और संगीत का फंक्शन होगा. यह जगह ऋचा के दिल के काफी नज़दीक है. ये जगह उनकी पुरानी यादों के साथ जुड़ी हुई है. 

मुंबई में होगा रिसेप्शन

ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल की शादी की रस्में दिल्ली में शुरू होने वाली हैं. वहीं, मुंबई में ग्रांड रिसेप्शन का वेन्यू भी सामने आ चुका है. दिल्ली में शादी करने के बाद ये कपल मुंबई के द ग्रेट ईस्टर्न होम में रिसेप्शन आयोजित करेगा. दरअसल जिस जगह को रिसेप्शन के लिए चुना गया है वह एक 176 साल पुरानी मिल है. दोनों के मुंबई में 4 अक्तूबर को होने वाले रिसेप्शन में फिल्मी दुनिया के सितारों के अलावा हॉलीवुड के कई सितारों की भी शिरकत करने की ख़बर सामने आई है.

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news