'पुष्पा-2' से पहले रश्मिका ने पूरी की इस फिल्म की शूटिंग, रणबीर को बताया बम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1746639

'पुष्पा-2' से पहले रश्मिका ने पूरी की इस फिल्म की शूटिंग, रणबीर को बताया बम

Rashmika Mnadana Film: रश्मिका मंदाना ने 'एनिमल' फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. वह जल्द ही 'पुष्पा- द रूल' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

'पुष्पा-2' से पहले रश्मिका ने पूरी की इस फिल्म की शूटिंग, रणबीर को बताया बम

Rashmika Mandana Film: साउथ की सुपर स्टार रश्मिका मंदाना इन दिनों चर्चा में हैं. वह बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूरी के साथ 'एनिमल' फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. वह जल्द ही 'पुष्पा-द रूल' में शूटिंग स्टार्ट करेंगी. रश्मिका ने ये सारी जानकारी अपने इंस्टा पर अपनी एक पोस्ट में दी है. रश्मिका ने रणबीर कपूर की तारीफ की है और उन्हों बॉम्ब कहा है.

fallback

शूटिंग में आया मजा 

रश्मिका ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि "आज नहीं बीती रात मैंने शूट किया है और रैप अप किया. अब मैं हैदराबाद में हूं और 'पुष्पा-2' की शूटिंग शूरु कर रही हूं. लेकिन पहले मैं कुछ बाते कहना चाहती हूं कि मुझे 'एनिमल' के सेट पर काम करके कितना अच्छा लगा. ये फिल्म मेरे लिए बहुत अचानक आई. बहुत सरप्रआजिंग था लेकिन मैं बहुत एक्साइटेड थी. क्योंकि मैं एनिमल की पूरी टीम के साथ काम करना चाहती थी."

रणबीर की तारीफ की

रश्मिका ने पोस्ट में लिखा है कि "एनिमल में एक्टिंग करने से उनकी प्रफॉर्मेंस और निखरी. लोगों को उनका काम पसंद आया. इसका सारा क्रेडिट रणबीर को जाता है. शायर इसलिए कि वह रणबीर कपूर हैं. शुरू में मैं ज्यादा नर्वस थी. लेकिन हमारा एक छोटा सा सीक्रेट जान लीजिए कि ईश्वर ने बड़ी तसल्ली से बनाया है उसे परफेक्ट बनाने में."

यह भी पढ़ेंPhotos: अरबियन लुक में नजर आईं जन्नत जुबैर, अदाओं से फैंस को किया घायल

एक्शन करेंगे रणबीर

रश्मिका ने अपनी पोस्ट में लिखा कि "ब्रिलिएंट एक्टर, कमाल का इंसान और बाकी जो भी चीजें हो सकती हैं. क्रेजी है ना. मुझे बहुत प्यारा लगा. लेकिन वह कितना प्यारा इंसान है." बता दें कि रणबीर कपूर आने वाली फिल्म 'जानवर' में एक्शन करते नजर आएंगे. रश्मिका और रणबीर की इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतेजार है. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news