प्रभास की फिल्म 'राजा साब' का पोस्टर हुआ जारी, देखें फर्स्ट लुक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2060757

प्रभास की फिल्म 'राजा साब' का पोस्टर हुआ जारी, देखें फर्स्ट लुक

पोंगल पर प्रभास की आने वाली फिल्म 'राजा साब' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. मारुति द्वारा निर्देशित इस फिल्म का नाम पहले 'राजा डीलक्स' था.

 

प्रभास की फिल्म 'राजा साब' का पोस्टर हुआ जारी, देखें फर्स्ट लुक

पोंगल और मकर संक्रांति के अवसर पर, प्रभास की आने वाली फिल्म 'राजा साब' के निर्माताओं ने उनका फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया. फिल्म का नाम पहले 'राजा डीलक्स' था, हालांकि अभिनेता के फर्स्ट लुक के साथ, निर्माताओं ने फिल्म के नाम का ऐलान कर दिया है.

प्रभास का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी

'सलार' की सफलता के बाद, प्रभास एक और बड़े पैमाने पर मनोरंजन के साथ फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उन्होंने और निर्देशक मारुति ने अगली फिल्म 'राजा साब' के लिए हाथ मिलाया है. 15 जनवरी को निर्माताओं ने प्रभास का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया. पोस्टर में अभिनेता को शर्ट और चप्पल के साथ लुंगी पहने देखा जा सकता है. ऐसा लग रहा था कि अभिनेता शानदार एंट्री कर रहे हैं और उनके पीछे किसी प्रकार का जश्न मनाया जा रहा है.

फिल्म कास्ट

फिल्म के कलाकारों में प्रभास, मालविका मोहनन, निधि अग्रवाल और रिद्धि कुमार मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म का म्यूजिक एस थमन ने तैयार किया है. यह फिल्म पांच भाषा में रिलीज होगी तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी.

काम के मोर्चे पर प्रभास 

प्रभास को आखिरी बार 'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' में देखा गया था, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है वह फिलहाल निर्देशक नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 एडी' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन मेन रोल में नजर आएंगें. प्रभास के पास पाइपलाइन में संदीप रेड्डी वांगा की 'स्पिरिट' भी है.

Trending news