BJP के हो गए अभिनेता शेखर सुमन; कभी शत्रुघन सिन्हा के खिलाफ लड़ा था चुनाव
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2238388

BJP के हो गए अभिनेता शेखर सुमन; कभी शत्रुघन सिन्हा के खिलाफ लड़ा था चुनाव

Shekhar Suman Joins BJP: शेखर सुमन ने  2009 में, कांग्रेस टिकट पर पटना साहिब से भाजपा उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ लोकसभा सीट के लिए चुनाव लड़ा था,  लेकिन तब उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. 

शेखर सुमन

नई दिल्ली: जूनियर बिहारी बाबू के नाम से मशहूर बॉलीवुड अदाकार और टीवी होस्ट शेखर सुमन मंगलवार को दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में पार्टी नेता विनोद तावड़े की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. शेखर सुमन ने उन्हें पार्टी में शामिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और विनोद तावड़े, अनिल बलूनी, जेपी नड्डा और अनुराग ठाकुर सहित भाजपा लीडरान का शुक्रिया अदा किया. 

हालाँकि, टीवी और फिल्म अदाकार शेखर सुमन के लिए सियासत में यह पहला कदम नहीं है. 2009 में, शेकर सुमन ने कांग्रेस के बैनर तले पटना साहिब से लोकसभा सीट के लिए चुनाव लड़ा, लेकिन बॉलीवुड अदाकार और भाजपा उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के उन्हें  खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. 

इस मौके पर शेखर सुमन ने पत्रकारों को खिताब करते हुए कहा, " कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा, क्योंकि ज़िन्दगी में बहुत सी चीजें जाने-अनजाने में होती हैं. मैं यहां बहुत मुसबत सोच के साथ आया हूं, और मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे यहां आने का आदेश दिया." सुमन ने आगे कहा, "एक इंसान अपने शब्दों पर बहुत ज्यादा निर्भर करता है, और एक वक़्त के बाद शब्दों का कोई महत्व नहीं रह जाता, क्योंकि कहने और करने में अंतर होता है. मैं जब तक चाहूं यहां बैठकर भाषण दे सकता हूं, लेकिन अगर मैं ऐसा करूंगा तो इसका कोई महत्व नहीं रह जाएगा."  

शेखर सुमन ने हाल ही में संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में अपना किरदार निभाया है, जो नेटफ्लिक्स पर काफी मशहूर सीरीज बन गई है. हीरामंडी में सुमन ने जुल्फिकार अहमद का किरदार निभाया है. संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के अपने तजुर्बे के बारे में बात करते हुए, शेखर सुमन ने बताया कि एक कलाकार के तौर पर, आप एक प्रसिद्ध निर्देशक के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं. मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला. ये मौका मेरे पास उस वक्त आया जब मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी.'' 
 

Trending news