Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2112127
photoDetails0hindi

Surbhi Jyoti Photos: सुरभि ज्योति ने सूट में शेयर कीं तस्वीरें; यूजर्स बोले- शानदार

Surbhi Jyoti Traditional Look: टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने इंडियन अवतार में अपनी शानदार तस्वीरों से धमाल मचा दिया है, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

सुरभि ज्योति का ट्रेडिशनल लुक

1/6
सुरभि ज्योति का ट्रेडिशनल लुक

सुरभि ज्योति अपनी ग्लैमरस इमेज के लिए जानी जाती हैं. लेकिन ट्रेडिशनल ड्रेस में भी वो बेहद हसीन लगती हैं. हाल ही में उन्होंने सूट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

फैंस की हार्टबीट को बढ़ाया

2/6
फैंस की हार्टबीट को बढ़ाया

एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का कुर्ता कैरी किया है, जिस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी की हुई है. साथ ही उन्होंने एम्ब्रॉयडरी की मैचिंग के हैवी झुमके पहन रखे हैं. ओवऑल उनका लुक बहुत प्यारा लग रहा है.

लुक पर आया यूजर्स का दिल

3/6
लुक पर आया यूजर्स का दिल

सुरभि अपने ट्रेडिशनल अवतार में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. फैंस उनकी सादगी की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप बहुत ही खूबसूरत हैं.

 

अदाओं से जीत लेती हैं दिल

4/6
अदाओं से जीत लेती हैं दिल

एक्ट्रेस अपनी अदाओं से फैंस के दिल को जीत लेती हैं. फैंस उनके हर लुक के दीवाने हैं और जब भी वो फोटो शेयर करती हैं, उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं.

फैंस के बीच पॉपुलर हैं सुरभि

5/6
फैंस के बीच पॉपुलर हैं सुरभि

सुरभि ज्योति सादगी में कहर बरपा रही हैं. एक्ट्रेस ना सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपनी बेहतरीन अदाकारी की वजह से भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं.

लाइमलाइट में रहती हैं एक्ट्रेस

6/6
लाइमलाइट में रहती हैं एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर सुरभि के चाहने वालों की एक बड़ी तादाद मौजूद है. उन्हें इंस्टा पर 10.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. फैंस उनकी तस्वीरों और वीडियो का बेताबी से इंतेजार करते हैं.