Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2112190
photoDetails0hindi

Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही के किलर एक्सप्रेशंस देख फैंस का मचला दिल; देखें Pics

Nora Fatehi Photos: बॉलीवुड की 'डांसिंग क्वीन' नोरा फतेही अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं. एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक से एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. 

कातिल अदाओं का वार

1/6
कातिल अदाओं का वार

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को 'डांसिंग क्वीन' के साथ-साथ 'दिलबर गर्ल' के नाम से भी जाना जाता हैं. वो अपनी बोल्ड इमेज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

'डांसिंग क्वीन' हैं नोरा

2/6
'डांसिंग क्वीन' हैं नोरा

 नोरा, अपने हुस्न और डांसिंग मूव्स से फैंस के दिलों को घायल कर देती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके किलर अंदाज पर सब लोग दिल हार जाते हैं.

 

लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

3/6
लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करते इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. उनके किलर एक्सप्रेशंस देखकर फैंस का दिल मचल उठा है.

लाखों दिलों पर राज करती हैं नोरा

4/6
लाखों दिलों पर राज करती हैं नोरा

नोरा अपने इस लेटेस्ट फोटो में ब्राउन कलर के बॉडीकॉन में हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस अंदाज में किलर पोज देकर यूजर्स का दिल धड़का रही हैं.

ग्लैमरस का तड़का

5/6
ग्लैमरस का तड़का

एक्ट्रेस ने मैचिंग लिप शेड और हाई बन हेयर स्टाइल से अपने लुक को कंप्लीट किया है. उनके ग्लैमरस का जलवा देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं. कोई उन्हें क्वीन कह रहा है, तो कोई रेड हार्ट इमोजी से अपने प्यार का इजहार कर रहा है.

 

देश-विदेश में मशहूर हैं नोरा

6/6
देश-विदेश में मशहूर हैं नोरा

नोरी फतेही अक्सर अपने खास अंदाज और गानों को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं. अपने कमाल के डांस मूव्स के लिए नोरा काफी पॉपुलर हैं. देश में ही नहीं, विदेश में भी उनके फैंस बड़ी तादाद में मौजूद है.