Phone Bhoot का ट्रेलर हुआ रिलीज़, ग्लैमरस चुड़ैल कैटरीना कैफ़ मचा रहीं धमाल
topStories0hindi1390636

Phone Bhoot का ट्रेलर हुआ रिलीज़, ग्लैमरस चुड़ैल कैटरीना कैफ़ मचा रहीं धमाल

Phone Bhoot Film: हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) में कैटरीना कैफ़ एक ग्लेमरस चुड़ैल का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भूत पकड़ने वाले बने हैं. यह फिल्म अगले महीने की 4 तारीख को थिएटर्स में रिलीज़ होने जा रही है.

 

Phone Bhoot का ट्रेलर हुआ रिलीज़, ग्लैमरस चुड़ैल कैटरीना कैफ़ मचा रहीं धमाल

Phone Bhoot Film: कैटरीना कैफ पिछले साल दिसंबर में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) शादी के बाद से किसी फिल्म में नज़र नहीं आईं हैं. लेकिन उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशख़बरी है क्योंकि कैटरीना को पर्दे पर देखने का अब इंतज़ार खत्म होने जा रहा है.

यह भी देखें: Amitabh Bacchan सिर्फ बड़े पर्दे पर ही नहीं, छोटे पर्दे पर भी छोड़ चुके हैं गहरी छाप, देखें पूरी लिस्ट

4 नवंबर को हागी रिलीज़

कैटरीना की फिल्म ‘फोन भूत’ की 4 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है. जिसका ट्रेलर कल यानी 10 अक्टूबर को रिलीज़ हो चुका है. लोगों ने फोन भूत के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. ट्रेलर काफी मज़ेदार है, इसे देखकर लग रहा है कि फिल्म में बहुत मज़ा आने वाला है.

यह भी देखें: लंबे ब्रेक के बाद सोशल मीडिया पर वापस लौटीं सामंथा, चेहरा छुपाकर शेयर की फोटो

फिल्म में होगी भरपूर कॉमेडी

ट्रेलर के मुताबिक फोन भूत एक भरपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी. फिल्म का ट्रेलर 10 अक्टूबर को रिलीज़ किया गया है. फोन भूत में कटरीना के साथ एक्टर ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नज़र आएंगे. फिल्म में कटरीना अलग ही अवतार में नज़र आ रही हैं. वह इसमें चुड़ैल का किरदार निभा रही हैं, और कोई ऐसी वैसी चुड़ैल नहीं बल्कि एक ग्लैमरस चुड़ैल. ट्रेलर में दिखाया गया है कि ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भूतों को पकड़ते हैं और कटरीना भी भूत पकड़ने में दोनों की मदद करती हैं. साथ ही फिल्म में भूत पकड़ने का तरीका भी बताया गया है. हालांकि ट्रेलर के शुरू में ही यह साफ कर दिया गया है कि यह स्टोरी काल्पनिक है. फिल्म में कई हॉरर सीन्स भी दिखाए गए हैं. फोन भूत के ट्रेलर को यूट्यूब पर अबतक 1.7 करोड़ बार देखा जा चुका है. फैंस इसे ख़ूब पसंद कर रहे हैं और फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अब देखना यह है कि फिल्म की रिलीज़ के बाद इसे कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

यह भी पढ़ें: पत्नी को मारने कि लिए पति ने रची ऐसी खतरनाक साज़िश, चपेट में आ गई सास

आप भी देखें फिल्म का ट्रेलर

शादी के बाद कटरीना कैफ की यह पहली फिल्म होगी. फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख़्तर और रितेश सिद्धवानी हैं, जबकि इसे गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कटरीना, ईशान और सिद्धांत के साथ जैकी श्रॉफ भी नज़र आएंगे.

इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

 

Trending news