Pathan: अब फिल्म 'पठान' से जुड़ी यह बड़ी ख़बर आई सामने; जल्द उठेगा पर्दा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1484953

Pathan: अब फिल्म 'पठान' से जुड़ी यह बड़ी ख़बर आई सामने; जल्द उठेगा पर्दा

Pathaan Promotion In FIFA: शाहरुख़ ख़ान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' को लेकर यह ख़बर सामने आ रही है कि शाहरुख़ फिल्म को फीफा विश्व कप 2022 के फाइनल में प्रमोट कर सकते हैं. फीफा विश्व कप का फाइनल 18 दिसंबर को खेला जाएगा.

Pathan: अब फिल्म 'पठान' से जुड़ी यह बड़ी ख़बर आई सामने; जल्द उठेगा पर्दा

Pathaan Promotion In FIFA: बॉलीवुड के बेताज बादशाह शाहरुख़ ख़ान के तमाम फैंस काफ़ी वक़्त से उनकी बड़े पर्दे पर वापसी का बेताबी से इंतेज़ार कर रहे हैं, लेकिन अब फैंस का इंतेज़ार जल्द ही ख़त्म होने वाला है. शाहरुख़ ख़ान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है, जिसमें शाहरुख़ धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. अभी हाल ही में शाहरुख़ ख़ान ने 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में कैमियो किया था जिसके बाद उनके फैंस अपने फेवरेट कलाकार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफ़ी एक्साइटेड नज़र आए.

यह भी पढ़ें: गीतकार जावेद अख़्तर को अदालत ने भेजा समन ; इस मामले में 6 फरवरी को पेश होने का हुक्म

फीफा विश्व कप में पठान का प्रमोशन!
शाहरुख़ ख़ान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' लगातार सुर्ख़ियों में हैं. अब फिल्म से जुड़ी एक और ख़बर सामने आ रही है. ग्रैंड लेवल वाली फिल्म 'पठान' के प्रोमोशन की तैयारी भी ग्रैंड तरीक़े से की जा रही है. ऐसी उम्मीद ज़ाहिर की जा रही है कि शाहरुख़-दीपिका की इस फिल्म को काफी बड़े पैमाने पर प्रमोट किया जाएगा. शाहरुख़ ख़ान के फैनपेज के मुताबिक़, शाहरुख़ ख़ान FIFA वर्ल्ड कप फाइनल में अपनी फिल्म 'पठान' को प्रमोट करेंगे. हालांकि इस ख़बर पर अभी मेकर्स या शाहरुख़ ख़ान की तरफ से किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. लेकिन ऐसे क़यास लगाए जा रहे हैं.

 

25 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी 'पठान'
फिल्म 'पठान' को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में एक बार फिर शाहरुख़ ख़ान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली है, साथ ही फिल्म में जॉन अब्राहम भी अहम रोल में नज़र आएंगे.  फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज़ हो गया है. जो लोगों को ख़ूब पसंद आ रहा है साथ ही सुर्ख़ियों में भी बना हुआ है. अब शाहरुख़ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए फीफा वर्ल्ड कप 2022 पहुंचेंगे या नहीं यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा. फिलहाल आपको बता दें कि फीफा विश्व कप 2022 का फाइनल 18 दिसंबर को खेला जाएगा, जिसमें अब बहुत कम समय ही बचा है.

 

Watch Live TV

Trending news