Parineeti Chopra Wedding: मेहमानों के लिए इंतेजाम, ऐसा रहेगा राघव और परिणीति की शादी का शेड्यूल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1885149

Parineeti Chopra Wedding: मेहमानों के लिए इंतेजाम, ऐसा रहेगा राघव और परिणीति की शादी का शेड्यूल

Parineeti Chopra Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का प्रोग्राम जारी है. तीन बजे जयमाला और फिर फेरे होने हैं. रात में 8:30 बजे रिसेप्शन का प्रोग्राम रखा गया है.

Parineeti Chopra Wedding: मेहमानों के लिए इंतेजाम, ऐसा रहेगा राघव और परिणीति की शादी का शेड्यूल

Parineeti Chopra Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल उदयपुर में शादी कर रहा है. उनके शादी के फंक्शन की शुरुआत प्रणीति की चूड़ा सेरेमनी से होगी. इसके बाद दोपहर एक बजे सेहराबंदी होगी और इसके बाद बारात वेन्यू के लिए निकलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाम तीन बजे जयमाला होगी और उसके बाद फेरे और विदाई होगी. शादी का पूरा प्रोग्राम शाम 6:30 तक निपट जाएगा और फिर रात में 8:30 पर रिसेप्शन प्रोग्राम होगा.

मेहमानों के लिए खास इंतेजामात

शादी में पहुंचे सभी मेहमानों को 90 के दशक की याद दिलाने के लिए मेन्यू में चाट, कैंडी फ्लॉस जैसी चीज़ें शामिल की गई थीं, जो सभी के बचपन का एक खास हिस्सा रही हैं. इसके अलावा हर गेस्ट को व्यक्तिगत मैसेज के साथ एक खास कैसेट भी दिया गया, जिसे परिणीति ने खुद तैयार किया है.

शनिवार को हल्दी सेरेमनी

शनिवार को कपल की हल्दी सेरेमनी हुई थी. प्रोग्राम में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक साथ दिखाई दिए थे. हल्दी समारोह के दौरान, लड़कीवालों और लड़केवालों ने गिद्दा (एक पंजाबी लोक डांस) किया था. हल्दी सेरेमनी के अलावा मेहमानों के लिए वेलकम लंच का भी इंतजाम किया गया था. मेन्यू में एशियाई और इंडियान खाने शामिल थे.

ये लोग होंगे शादी में शामिल

फैशन डिजाइनर मल्होत्रा ​​और फिल्म डायरेक्टर करण शादी में शिरकत कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, अक्षय कुमार इस शादी में शामिल नहीं होंगे, क्योंकि वह देश में नहीं हैं. परिणीति चोपड़ा की सुपरस्टार चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा की शादी में मौजूदगी अनिश्चित बनी हुई है.  हालांकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी में शरीक होने की उम्मीद है. बता दें प्रणीति और राघव लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया है.

Trending news