MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को नहीं जानते बिहार के पप्पु यादव, विरोधियों को कहा- टुच्चा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1547497

MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को नहीं जानते बिहार के पप्पु यादव, विरोधियों को कहा- टुच्चा

किंग खान शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने तहलका मचा दिया है. फिल्म ने पहले दो दिन जबरदस्त कमाई की. ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म अब 'पठान' बन चुकी है. इससे पहले KGF-2 के नाम पर यह रिकॉर्ड था.

File PHOTO

Pappu Yadav on Narottam Mishra: किंग खान शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने तहलका मचा दिया है. फिल्म ने पहले दो दिन जबरदस्त कमाई की. ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म अब 'पठान' बन चुकी है. इससे पहले KGF-2 के नाम पर यह रिकॉर्ड था. अपने पहले दिन भारत में 54 करोड़ रुपये की कमाई की और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया. वहीं दूसरे दिन वर्ल्डवाइड 120 करोड़ और सिर्फ हिंदुस्तान में 65 करोड़ कमाए. हालांकि तीसरे दिन कमाई में थोड़ी कमी दर्ज की गई. तीसरे पठान ने 34 से 36 करोड़ रुपये की कमाई की दावा किया जा रहा है. 

हालांकि फिल्म को हिंदू संगठनों की तरफ से खासे विरोध का सामना करना पड़ा. फिल्म के खिलाफ सबसे पहले आवाज़ उठाने वाले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा थे. उन्होंने फिल्म का गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण के ज़रिए पहनी गई भगवा बिकिनी पर सवाल उठाया और कहा कि इससे भगवा की शान में गुस्ताखी हो रही है, साथ ही हिंदुओं के भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ किया गया है. कुछ हिंदू संगठनों ने कई जगह पर तोड़फोड़ की घटना को भी अंजाम दिया. 

इस मुद्दे पर बोलते हुए जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष और लोकसभा एमपी पप्पु यादव ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने पठान फ़िल्म बनाने के जज्बे और भारत के आम दर्शकों के जज्बात को सलाम. देश के बेटे शाहरुख़ ख़ान आप पर गर्व है और नफ़रती तत्वों को पेट में दर्द देते रहो. इनके संरक्षक नेताओं को कब शर्म आएगी. पप्पु यादव से इस दौरान सवाल किया जाता है कि आप नरोत्तम मिश्रा को लेकर क्या कहते हैं?

जवाब में पप्पु यादव रिपोर्टर से ही सवाल कर डालते हैं और पूछते हैं कि- कौन है नरोत्तम मिश्रा? इसके बाद रिपोर्टर जवाब देता है कि मध्य प्रदेश गृह मंत्री हैं. फिर पप्पु यादव बोलते हैं कि नरोत्तम मिश्रा जैसे लोगों से चुनाव लड़ने का हक छीन लेना चाहिए और जेल में ऐसे लोगों को डाल देना चाहिए. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news