Nusrat Jahan ने शेयर किया बेहद बोल्ड वीडियो, ब्लैड ड्रेस में दिखाई दिलकश अदाएं
Advertisement

Nusrat Jahan ने शेयर किया बेहद बोल्ड वीडियो, ब्लैड ड्रेस में दिखाई दिलकश अदाएं

Nusrat Jahan Video: नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर बेहद बोल्ड अंदाज दिखाया है. उन्होंने ब्लैक ड्रैस में एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. उनकी इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है.

Nusrat Jahan ने शेयर किया बेहद बोल्ड वीडियो, ब्लैड ड्रेस में दिखाई दिलकश अदाएं

Nusrat Jahan Video: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अकसर अपनी तस्वीरों और वीडियोज से लोगों के दिलों पर तीर चलाती रहती हैं. उनका हर लुक फैंस को काफी भाता है. इस बार उन्होंने नए साल के मौके पर कुछ अलग किया है. नुसरत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं. नुसरत जहां के इस वीडियो को लोग काफी पंसद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं

नुसरत जहां के वीडियो ने ढहाया कहर

नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह बेइंतेहा हॉट लग रही हैं. लोग कह रहे हैं कि नुसरत ने इस बार 'काला जादू' चलाया है. नुसरत ने जो वीडियो साझा किया है उसमें उन्होंने काले रंग की ड्रेस पहनी है. अपने बालों को उन्होंने हलका लाल किया हुआ है और होठों पर लाल लिपस्टिक लगाई है. अपने लुक्स को इनहैंस करने के लिए नुसरत ने बड़े इयरिंग्स पहने हैं, बालों को खोला हुआ है और गोल्डन हाई हील्स पहनी हैं. नुसत इस लुक में कहर ढा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

नुसरत जहां ने इस वीडियो पर कैप्शन दिया है. '2023....मीट दी न्यू मी' की इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं. एक यूजर लिखता है कि नुसरत आप इस लुक में बेहद बोल्ड और सेक्सी लग रही हैं. वहीं दूसरा यूजर लिखता है आप बेहद खबसूरत लग रही हैं. वहीं एक यूजर लिखता है आपने तो इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

आपको जानकारी के लिए बता दें नुसरत जहां इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टा पर 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. नुसरत टीएमसी की सांसद भी हैं. वह अकसर ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं कि उनका कमेंटबॉक्स तारीफों से भर जाता है. इससे पहले भी नुसरक ने एक वीडियो शेयर किया था जिसे लोगों ने काफी पंसद किया था.

Trending news