नुसरत जहां ने पठान कंट्रोवर्सी पर दिया बड़ा बयान, कहा- हिजाब और बिकनी दोनों से दिक्कत
Advertisement

नुसरत जहां ने पठान कंट्रोवर्सी पर दिया बड़ा बयान, कहा- हिजाब और बिकनी दोनों से दिक्कत

Pathan Controversy: फिल्म पठान को लेकर चल रहे विवाद पर बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां का बड़ा बयान है. उन्होंने कहा है कि कंट्रोवर्सी क्रिएट करने वाले लोग हमें कंट्रोल करना चाहते हैं. 

नुसरत जहां ने पठान कंट्रोवर्सी पर दिया बड़ा बयान, कहा- हिजाब और बिकनी दोनों से दिक्कत

Shahrukh Khan Pathan: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. अभी तक भारतीय जनता पार्टी और हिंदू संगठनों को लोग फिल्म के बॉयकॉट को लेकर आवाज़ बुलंद करने में लगे हुए हैं. उनकी दलील है कि गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी हुई है. भगवा रंग हिंदू धर्म का प्रतीक है इसलिए उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हो रही है. 

हालांकि कुछ लोग शाहरुख खान और उनकी फिल्म की हिमायत में सामने आए हैं. इन्हीं लोगों में अब दिग्गज एक्ट्रेस और टीएमसी नेता नुसरत जहां का नाम भी शामिल हो गया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में ऐसे लोगों पर नए जमाने की महिलाओं के पहनावे पर उंगली उठाने के आरोप लगाया है. नुसरत जहां ने कहा है कि उन्हें हर चीज से दिक्कत है. उदाहरत देते हुए उन्होंने कहा कि इन लोगों को महिलाओं के हिजाब से भी दिक्कत है और बिकनी पहनने पर भी आपत्ति है. 

भगवा ड्रेस में आम्रपाली दुबे और BJP MP निरहुआ का ये डांस दीपिका को भी कर देगा पानी-पानी!

fallback

एक इंटरव्यू में बात करते हुए नुसरत जहां ने कहा कि ये लोग हमें बता रहे हैं कि क्या पहनना है, क्या खाना और क्या बात करनी है. हमें टीवी पर क्या देखना चाहिए, स्कूल में जाकर क्या सीखना चाहिए ये सब बताकर हमारी जिंदगी को कंट्रोल कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो भी लोग ये सब कर रहे हैं वो साज़िश के तहत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह आध्यात्मिक, धार्मिक कुछ नहीं बस सोची समझी साजिश है.

fallback

बता दें कि अगले साल जनवरी के आखिर में रिलीज होने जा रही है. हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ. जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया. क्योंकि इसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकनी पहनी हुई थी. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी और हिंदू संगठनों ने भावनाएं आहत होने और भगवा की बेइज्ज़ती करने का आरोप लगाते हुए फिल्म का बॉयकॉट करने की मांग की है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news