नुसरत जहां के नए टैटू के हो रहे हैं चर्चे, मिल रहा है फैंन का प्यार
Advertisement

नुसरत जहां के नए टैटू के हो रहे हैं चर्चे, मिल रहा है फैंन का प्यार

Nusrat Jahan Tattoo: अदाकारा और सांसद नुसरत अपने नए टैटू के ज़रिए जहां फिर एक बार लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं. नुसरत के नए टैटू पर फैंन खूब प्यार लुटा रहे हैं.

नुसरत जहां के नए टैटू के हो रहे हैं चर्चे, मिल रहा है फैंन का प्यार

Nusrat Jahan Tattoo: बंगाल की मशहूर अदाकारा नुसरत जहां को आज किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है. नुसरत जहां एक अदाकार होने के साथ-साथ राजनीति में काफी एक्टिव हैं. दोनों ही क्षेत्रों में नुसरत जहां अपनी ज़िम्मेदारी बख़ूबी निभा रही हैं. नुसरत जहां सोशल मीडिया के ज़रिए खबरों में छाई रहती है. नुसरत जहां सोशल मीडिया पर अपने फैंन को कुछ न कुछ सरप्राइज़ देती रहती हैं. सोशल मीडिया पर नुसरत जहां ने कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. दरअसल नुसरत ने डीप नेक वाला क्रॉप टॉप पहनकर टैटू फ्लॉन्ट किया है

नुसरत ने ये टैटू बाईं ब्रेस्ट के ऊपर बनवाया है जो कि बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रहा है. नुसरत की तस्वीर को कई हज़ार लाइक्स मिल चुके हैं. लाइट पिंक कलर की ड्रेस में नुसरत बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं. इन फोटोज़ में नुसरत जहां नींबू पानी का गिलास लिए क़ातिलाना पोज़ दे रही हैं. जो फैंस को अपनी तरफ खींच रहे हैं और उनके फोटोज़ पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

टैटू ने जीता सबका दिल

तस्वीरों में नुसरत जहां (Nusrat Jahan Tattoo) खुले बाल और गोल्ड अंदाज़ में सबका दिल जीत रही हैं. एक तरफ जहां उनके प्रशंसक उनकी तारीफ़ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उन्हें राय देते हुए नज़र आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि वो संसद हैं और ऐसे शो ऑफ करना ठीक नहीं है. बहरहाल सब अपनी-अपनी राय देते नज़र आ रहे हैं.

कई अवार्ड जीत चुकी हैं नुसरत जहां

नुसरत जहां ने 2010 में फेयर वन ब्यूटी कांटेस्ट अपने नाम किया. जिसके बाद नुसरत जहां ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरूआत की और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. 2017 में नुसरत जहां को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए 'टेली साइन अवार्ड' भी दिया जा चुका है. नुसरत जहां पर शादी के बाद इस्लाम के विरुद्ध जाने पर फतवे जारी हो चुके हैं. नुसरत के सिन्दूर और बिंदी लगाने और मंगलसूत्र पर कई बार उनपर निशाना साधा जा चुका है.

Trending news