Nicki Minaj Arrested: विदेशी सेलेब्रिटी निकी मिनाज के बैग से कौनसा ड्रग मिला? पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2264397

Nicki Minaj Arrested: विदेशी सेलेब्रिटी निकी मिनाज के बैग से कौनसा ड्रग मिला? पुलिस ने किया गिरफ्तार

Nicki Minaj Arrested: पुलिस ने निकी मिनाज को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि उन्हें कुछ देर बाद छोड़ दिया गया. सिंगर-रैपर के बैग से सॉफ्ट ड्रग मिली है. इसी मामले में पुलिस ने उन्हें डिटेन किया था.

Nicki Minaj Arrested: विदेशी सेलेब्रिटी निकी मिनाज के बैग से कौनसा ड्रग मिला? पुलिस ने किया गिरफ्तार

Nicki Minaj Arrested: रैपर और गायक-गीतकार निकी मिनाज को पुलिस ने हिरासत कर लिया है, बताया जा रहा है पुलिस ने उन्हें नीदरलैंड में "सॉफ्ट ड्रग्स" के एक्सपोर्ट के शक में हिरासत में लिया था, हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया. डच पुलिस ने कहा कि उन पर जुर्माना लगाया गया है और उन्हें अपनी यात्रा पर आगे बढ़ने की अनुमति दी गई है.

पुलिस ने अपने बयान में क्या कहा?

पुलिस ने अपने बयान में कहा,"लोक अभियोजक के कार्यालय से परामर्श के बाद, संदिग्ध को आर्थिक जुर्माना लगाया गया और अब उसे अपनी यात्रा जारी रखने की अनुमति है." जब वह अपने 'पिंक फ्राइडे 2 वर्ल्ड टूर' पर एक संगीत कार्यक्रम के लिए इंग्लैंड के मैनचेस्टर की यात्रा कर रही थीं, तब उन्हें हिरासत में लिया गया था.

सॉफ्ट ड्रग से जुड़ा है मामला

इस पूरी घटना को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव-स्ट्रीम किया गया था. वायरल वीडियो में पुलिस अधिकारियों को मिनाज को घेरते और अपनी कार में बैठने के लिए कहते देखा जा सकता है. रॉयल नीदरलैंड मारेचौसी के प्रवक्ता रॉबर्ट वैन कपेल ने एनबीसी न्यूज को बताया कि डच पुलिस ने शिफोल हवाई अड्डे पर एक 41 साल की अमेरिकी महिला को सॉफ्ट ड्रग रखने के कारण गिरफ्तार किया, साथ ही कहा कि ऐसे पदार्थों को नीदरलैंड से बाहर ले जाना प्रतिबंधित है.

कौनसी ड्रग उनके बैग से मिली?

कई रिपोर्टों से पता चला है कि निकी मिनाज के एम्स्टर्डम पहुंचने पर उनके एक बैग में मारिजुआना पाया गया था. हालांकि, रैपर का दावा है कि उसके बैग में मिले प्री-रोल वास्तव में उनकी सिक्योरिटी टीम के थे. सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में, ग्रैमी-नामांकित रैपर को एक अधिकारी से पूछते हुए सुना जा सकता है, "ओह, तो मैं गिरफ़्तार हूँ?", जिस पर वह कहता है, "हाँ मैडम, आपको अंदर जाना होगा "वीडियो में रैपर अपने वकील के बिना पुलिस परिसर में जाने से इंकार कर देती है.

सोशल मीडिया पर एम्स्टर्डम पुलिस के साथ उनके दुर्व्यवहार के वीडियो और पोस्ट सामने आने के तुरंत बाद, निकी मिनाज के प्रशंसक चिंतित और अनिश्चित हो गए. सोशल मीडिया पर हैशटैग #FREENICKI चलाया जाने लगा.

Trending news