Naseeruddin Shah About Muslim: नसीरुद्दीन शाह बोले मुसलमानों के खिलाफ नफरत बन गया है फैशन
Advertisement

Naseeruddin Shah About Muslim: नसीरुद्दीन शाह बोले मुसलमानों के खिलाफ नफरत बन गया है फैशन

Naseeruddin Shah About Muslim: नसीरुद्दीन शाह ने कहा है कि मुसलमानों के खिलाफ नफरत करना फैशन बनता जा रहा है. इसके अलावा भी उन्होंने कई मामलों पर बात की है. पढ़ें पूरी खबर

Naseeruddin Shah About Muslim: नसीरुद्दीन शाह बोले मुसलमानों के खिलाफ नफरत बन गया है फैशन

Naseeruddin Shah About Muslim: नसीरुद्दीन शाह अकसर खुलकर बयान देने के लिए जाने जाते हैं. वह अकसर ऐसे बयान दे देते हैं जिसके बाद बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो जाता है. अब एक बार फिर नसीरुद्दीन शाह ने एक बयान दिया है जिसके बाद कुछ लोग उनकी हिमायत में हैं और कुछ उनकी मुखालिफत कर रह हैं. दिग्गज एक्टर का कहना है कि आजकल बड़ी चतुराई से लोगों के दिमाग में मुस्लिमों के खिलाफ नफरत को दिमाग में बैठाया जा रहा है.

क्या बोले नसीरुद्दीन शाह?

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार नसीरुद्दीन शाह ने कहा चल हाल ही में रही फिल्मों का मूड इस बात का प्रतिबिंब होता है कि हकीकत में क्या हुआ, उन्होंने कहा, ''बेशक, यह चिंताजनक समय है. नसीरुद्दीन शाह ने कहा मुसलमानों से नफरत करना आजकल फैशनेबल हो गया है, यहां तक की एजुकेटेड लोगों में भी. सत्ताधारी दल ने बहुत चतुराई से इसे लोगों की नर्व में डालने का काम किया है.

नसीरुद्दीन शाह ने कहा चुनाव आयोग वोट पाने के लिए धर्म का इस्तेमाल करने वाले नेताओं के लिए मूकदर्शक बना हुआ है. नवाजुद्दीन शाह का मानना है कि अगर कोई मुस्लि लीडर आल्लाहु अकबर कहकर वोट मांगता तो ये पूरी तरह से तबाही है. इसके साथ नसीरुद्दीन शाह का मानना है कि एक दिन सबके सामने आ जाएगा.

चुनाव आयोग कुछ नहीं बोलता

नसीरुद्दीन शाह कहते हैं- “मेरा मतलब है कि हमारा चुनाव आयोग कितना रीढ़विहीन है? जो एक शब्द भी बोलने की हिम्मत नहीं करता. अगर कोई मुस्लिम नेता होता जो कहता, 'अल्लाह हू अकबर बोल के बटन दबाओ',  तो वह मुश्किल में पड़ जाता. लेकिन यहां हमारे प्रधानमंत्री आगे बढ़कर ऐसी बातें करते हैं और फिर भी हार जाते हैं. इसलिए, मुझे उम्मीद है कि यह खत्म हो जाएगा. लेकिन यह निश्चित रूप से इस समय अपने चरम पर है. यह इस सरकार द्वारा खेला गया एक बहुत ही चतुर कार्ड है और इसने काम किया है. देखते हैं कि यह कब तक काम करना जारी रखता है, ”

 

Trending news