Marriage anniversary of Sunil Shetty: अथिया ने साझा की माता-पिता की अनदेखी तस्वीरें
Advertisement

Marriage anniversary of Sunil Shetty: अथिया ने साझा की माता-पिता की अनदेखी तस्वीरें

Marriage anniversary of Sunil Shetty: सुनील शेट्टी ने अपनी पत्नी माना शेट्टी के साथ 32 वीं शादी की सालगिरह मनाई. उनकी बेटी अथिया शेट्टी ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कर उन्हें इस खास दिन की शुभकामनाएं दीं.

Marriage anniversary of Sunil Shetty: अथिया ने साझा की माता-पिता की अनदेखी तस्वीरें

Marriage anniversary of Sunil Shetty: बॉलीवुड के जाने- माने अभिनेता सुनील शेट्टी ने आज अपनी शादी के 32 साल पूरे कर लिए हैं. अपने मिलन का जश्न मनाने के लिए, अभिनेता ने अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा सा नोट पोस्ट किया. उनकी बेटी, अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने भी उन्हें उनके बड़े दिन की शुभकामनाएं दीं. इस जोड़े को लगातार शुभकामनाएं मिल रही हैं, लेकिन सबसे खास यहां है, दोनों की बेटी अथिया शेट्टी ने सबसे प्यारे तरीके से अपने माता-पिता को शुभकामनाएं दीं.

सुनील शेट्टी ने पत्नी माना शेट्टी को उनकी शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी के शादी के 32 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं. जैसे ही यह जोड़ी 25 दिसंबर को अपना बड़ा दिन लेकर आई, अभिनेता ने अपनी प्रेमिका के लिए एक प्यारा सा नोट पोस्ट किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहें हैं. दोनों साझा की हुई तस्वीर में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं.

अथिया ने इंस्टाग्राम पर अपने माता-पिता की एक प्यारी तस्वीर साझा की

अथिया शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने माता-पिता की दो प्यारी अनदेखी तस्वीरें साझा की. पहली तस्वीर में, सुनील और उनकी पत्नी को एक साथ देखा जा सकता है वहीं दूसरी मोनोक्रोम फोटो दोनों की सगाई की है जो 32 साल पहले हुई थी. अथिया ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "My definition of love..."अहान शेट्टी ने दी शादी की बधाई

अपने पिता की पोस्ट को शेयर करते हुए अहान शेट्टी ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी." आपको बता दें की सुनील और माना ने 25 दिसंबर, 1991 को शादी कर ली और 1992 में अपने पहले बच्चे अथिया और 1996 में अपने दूसरे बच्चे अहान शेट्टी का स्वागत किया.

 काम के मोर्चे पर, सुनील शेट्टी 

सुनील शेट्टी 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगे.'वेलकम' के बाद सीक्वल 'वेलकम बैक' आइ, जिसमें जॉन अब्राहम और श्रुति हसन मुख्य भूमिका में थे.'वेलकम 3' का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं. फिल्म की स्टार कास्ट में दिशा पटानी, सुनील शेट्टी, परेश रावल, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, संजय दत्त, राजपाल यादव, श्रेयस तलपड़े, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी, मीका सिंह, राहुल देव, मुकेश तिवारी, शारिब हाशमी भी शामिल हैं. यह फिल्म '20 दिसंबर 2024' को रिलीज होनी है. 

Trending news