Laal Singh Chaddha की टीम कर रही अनोखे अंदाज में प्रमोशन, पहुंची नेशनल वॉर मेमोरियल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1296445

Laal Singh Chaddha की टीम कर रही अनोखे अंदाज में प्रमोशन, पहुंची नेशनल वॉर मेमोरियल

Laal Singh Chadha: कल यानी 11 अगस्त को लाल सिंह चड्ढा फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इससे पहले फिल्म की पूरी टीम इसके प्रमोशन में व्यस्त है. इसी कड़ी में आमिर खान फिल्म की टीम के साथ नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंचे.

Laal Singh Chaddha

Laal Singh Chadha: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने को बिलकुल तैयार है. फिल्म 11 अगस्त यानी कल रिलीज होगी. इससे पहले इस फिल्म के सितारे फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. इसी कड़ी में फिल्म की टीम मंगलवार को दिल्ली के नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंची. यहां आमिर खान, नागा चैतन्य और मौना सिंह ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है. 

 

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

स्टार्स ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि आमिर खान (Aamir Khan), नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) और मोना सिंह (Mona Singh) करगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों के नाम वाली दीवार के सामने खड़े हैं. सभी लोग जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. नागा चैतन्या ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उसके कैप्शन में लिखा है कि "नेशनल वॉर मेमोरियल नई दिल्ली में लाल सिंह चड्ढा की टीम के साथ अच्छी सुबह बिताई. बहुत अच्छा अनुभव रहा." 

यह भी पढ़ें: Photos: जल्दी जवान बनाने के लिए मां ने लगवाए थे इंजेक्शन? 16 साल में दिखने लगीं गलैमरस

फौजी का किरदार निभाया

आमिर खान ने नेशनल वॉर मेमोरियल में मौजूद सेना के अधिकारियों से बात की. बता दें कि आमिर खान ने फिल्म में पंजाब के रहने वाले एक शक्स का किरदार निभाया है जो बाद में सेना में भर्ती होता है. यह शख्स वहां रह रहे एक दूसरे शख्स बाला से मुलाकात करता है. इस किरदार को नागा चैतन्या ने निभाया है. नागा चैतन्या इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. 

कौन कौन हैं फिल्म में 

'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म अंग्रेजी फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' पर आधारित है. हिंदी फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी ने लिखी है. फिल्म को अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है. फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर, शाहरुख खान, नागा चैतन्या, मोना सिंह और अम्मार अम्मार तालवाला के साथ कई किरदार हैं. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news