Kiara Advani Oops Moment: कियारा की ड्रेस बनी मुसीबत; ऊप्स मूमेंट का हुईं शिकार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1499768

Kiara Advani Oops Moment: कियारा की ड्रेस बनी मुसीबत; ऊप्स मूमेंट का हुईं शिकार

बॉलीवुड की जब भी खूबसूरत अभिनेत्रियों का नाम आता है तो कियारा उनमें पहले फेहरिस्त में रहती हैं. एक्ट्रेस के लाखों चाहने वाले हैं. कियारा आडवाणी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं वह अकसर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

Kiara Advani Oops Moment: कियारा की ड्रेस बनी मुसीबत; ऊप्स मूमेंट का हुईं शिकार

Kiara Advani Oops Moment: बॉलीवुड की जब भी खूबसूरत अभिनेत्रियों का नाम आता है तो कियारा उनमें पहले फेहरिस्त में रहती हैं. एक्ट्रेस के लाखों चाहने वाले हैं. कियारा आडवाणी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं वह अकसर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हाल ही में कियारा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी.

कियारा ऊप्स मूमेंट का हुईं शिकार

कियारा आडवाणी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी है. कियारा एक सीट पर बैठी हैं और हाथ में उन्होंने कप लिया हुआ है. वह जैसे ही अपली लेग्स क्रॉस करती हैं वैसे ही वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं. कियारा का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यह फूटेज कब का है ये साफ नहीं हो पाया है. लेकिन ड्रेस की वजह से एक्ट्रेस का काफी सफर करना पड़ा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by actress fan (@actressstuff_1)

सिद्धार्थ मल्होत्रा को कर रही हैं डेट

आपको जानकारी के लिए बता दें कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले दिनों में दोनों शादी कर सकते हैं. हालांकि शादी के फैसले को लेकर कियारा और सिद्धार्थ ने अभी कुछ नहीं कहा है. दोनों ने शेरशाह फिल्म में एक साथ काम किया था. दोनों की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी.

कियारा आडवाणी मूवीज

कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म गोविंदा मेरा नाम ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं. आने वाले दिनों में कियारा कार्तिक आर्यन के साथ सत्य की प्रेम कथा में नजर आ सकती हैं. वह मिस्टर लेले और 'आरसी 15'  में भी नजर आएंगे. कियारा ने एमएस धोनी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Trending news