Video: मंदिर के गेट को लात मारकर खोलने से मचा बवाल, खेसारी लाल यादव ने पेश की सफाई
Advertisement

Video: मंदिर के गेट को लात मारकर खोलने से मचा बवाल, खेसारी लाल यादव ने पेश की सफाई

भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो गोरखपुर के पिपराइच नगर पंचायत स्थित भगवान मोटेश्वर नाथ मंदिर के बाहर का है.

Video: मंदिर के गेट को लात मारकर खोलने से मचा बवाल, खेसारी लाल यादव ने पेश की सफाई

Khesari Lal Yadav Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो गोरखपुर के पिपराइच नगर पंचायत स्थित भगवान मोटेश्वर नाथ मंदिर के बाहर का है. जहां वीडियो को देखने से पता चल रहा है कि वहां कोई फिल्म की शूटिंग चल रही है. वीडियो को भीड़ में से किसी आम इंसान द्वारा शूट किया गया है. वीडियो में शूटिंग के दौरान खेसारी लाल यादव ने मंदिर का दरवाज़ा लात मार के खोला है. इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों का गुस्सा बुरी तरह फूट गया. खेसारी लाल का लात मारके दरवाज़ा खोलने का दृश्य दिखाने पर लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई है. साथ ही एक्टर के खिलाफ मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत भी दर्ज करा दी है.

यह भी देखें: मल्टी टैलेंटिड होने के बावजूद इंडस्ट्री में नहीं मिला बड़ा मकाम, जानें कहां हुईं फेल

देखें वायरल वीडियो

ये वीडियो ट्वीटर पर संगम दूबे  नाम के एक शख्स ने शेयर की है. जिसे अबतक 20 हज़ार से ज़्यादा लोग देख चुके हैं और 168 रीट्वीट कर चुके हैं साथ ही लोग कमेंट्स कर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं तो वहीं एक यूज़र ने लिखा है कि, "ऐसे दृश्यों को फिल्म की पटकथा में नहीं रखना चाहिए और ऐसे सीन करने से बचा जाना चाहिए... बड़े अभिनेता, अभिनेत्रियों भी लोगों के प्रति अधिक नैतिक ज़िम्मेदारी होती है, लोग उनके व्यवहार को अपनाते हैं".

यह भी देखें: प्यार में डूबी नज़र आईं जन्नत, फोटोज़ शेयर कर लिख दी ज़बरदस्त शायरी

एक्टर ने मांगी माफी

वायरल वीडियो पर लोगों को गुस्सा देखते हुए खेसारी लाल यादव ने अपनी सफाई पेश की है. उन्होंने कहा कि किसी ने गलत इरादे के साथ इस वीडियो को शेयर किया है. अगर पूरा वीडियो देखेंगे आप तो पता चलेगा कि आखिर पूरी सच्चाई क्या है. खेसारी ने कहा कि, "मेरा एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिनको भी बुरा लग रहा है उनसे क्षमाप्रार्थी हूं लेकिन बुरा लगने वाली बात है नहीं क्योंकि हमारी फिल्म में ये डायलॉग है कि जूता खोलकर अंदर चलो. किसी ने दूसरे एंगल से वीडियो लेकर पोस्ट किया है." खेसारी ने आगे कहा कि, "मैं मुंबई छोड़कर यूपी अपने लोगों के लिए आया हूं ताकि लोगों को रोजगार मिल सके. जो लोग इस वीडियो को गलत तरीके से ले रहे हैं वो ऐसा न करें. मैं जानता हूं कि आस्था की गरिमा क्या होती है. मैं कोई नादान नहीं हूं. पढ़ा लिखा नहीं हूं लेकिन समाज की समझ रखता हूं."

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news