Pics: सैफ अली खान ने दिखाया नवाबी लुक, करीना एक बार फिर हुईं फिदा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1261693

Pics: सैफ अली खान ने दिखाया नवाबी लुक, करीना एक बार फिर हुईं फिदा

बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर और सैफ अली खान इन दिनों लंदन में हैं. करीना कपूर यहां इंजॉय कर रही हैं और अपनी फैमिली की बेहतरीन फोटो शेयर कर रही हैं.

Saif Ali Khan

मुंबई: बॉलीवुड एक्सट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं. करीना ने अपने पति सैफ अली खान के साथ डेट पर जाने के दौरान की एक तस्वीर साझा की है. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति सैफ के साथ आउटिंग की एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने एक रेस्तरां में सोफे पर बैठे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक बेहतरीन फोटो साझा की है. फोटो में सैफ अली खान नवाबी लुक में नजर आ रहे हैं. अभिनेता गुलाबी रंग की शर्ट के साथ ग्रे सूट में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. फोटो में सैफ के सामने कुछ खाने पीने की चीजें रखीं हैं जो इस फोटो में चार चांद लगा रही हैं.

fallback

तस्वीर में अभिनेत्री करीना दिखाई नहीं दे रही हैं क्योंकि वह तस्वीर क्लिक कर रही हैं. सैफ की फोटो पर करीना कपूर ने प्यार से लिखा- "आज शाम का नजारा." अभिनेत्री ने इससे पहले अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ कई तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें दोनों को जिलेटोस का आनंद लेते देखा गया था. मां-बेटे की तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा, "टिम के साथ मेसी जिलेटो सीरीज." 

यह भी पढ़ें: World Emoji Day: मैसेज में भेजे जाने वाले इमोजी के पीछे किसका है दिमाग, जानिए पूरी कहानी

fallback

ख्याल रहे करीना कपूर और सैफ आली खान की शादी साल 2012 में हुई थी. दोनों से दो बेटे हैं. सैफ अली खान की पहली बीवी अमृता सिंह से भी दो बच्चे हैं. बॉलीवुड अदाकारा सैफ अली खान की बड़ी बेटी हैं. सैफ अली खान अक्सर अपनी बेटी के साथ घूमते हुए स्पॉट किए जाते हैं. सैफ अली खान की पहली बीवी से एक बेटा है जिसका नाम इब्राहीम है. 

काम के मोर्चे पर करीना ने जापानी उपन्यास 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. वह 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के लिए तैयार हैं.
(आईएएनएस)

Video:

Trending news