करण जौहर का खुलासा: मैं अनुष्का शर्मा का करियर का बर्बाद करना चाहता था लेकिन बाद में....
Advertisement

करण जौहर का खुलासा: मैं अनुष्का शर्मा का करियर का बर्बाद करना चाहता था लेकिन बाद में....

Karan Johar on Anushka Sharma: डायरेक्टर करण जौहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो अनुष्का शर्मा के साथ बैठे हुए हैं और कह रहे हैं कि मैं अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहता था. 

करण जौहर का खुलासा: मैं अनुष्का शर्मा का करियर का बर्बाद करना चाहता था लेकिन बाद में....

Karan Johar on Anushka Sharma: बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर करण जौहर ने हाल ही में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में उन्हें विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है. जिसमें वो कह रहे हैं कि मैं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का करियर का बर्बाद करना चाहता था. 

इस वीडियो पर रिएक्शन भी देखने को मिला है और बॉलीवुड से जुड़े लोग भी करण जौहर के इस बर्ताव की आलोचना कर रहे हैं. 2016 के इस वीडियो में, करण जौहर ने खुलासा किया कि वह अनुष्का शर्मा के फिल्मी करियर को तबाह करना चाहते थे. करण जौहर ने यह खुलासा एक इवेंट में किया, जिसमें अनुष्का शर्मा के साथ ऐश्वर्या राय भी मौजूद थीं.

वीडियो में अनुष्का शर्मा को करण जौहर के बयान पर हंसते हुए देखा जा सकता है लेकिन सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने फिल्म निर्माता के बयान पर काफी गंभीरता से प्रतिक्रिया दी है. करण जौहर ने कहा कि जब उन्होंने पहली बार अनुष्का शर्मा की तस्वीर देखी तो उन्होंने डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा को सलाह दी कि वह अपनी फिल्म 'रब ने बनाई जोड़ी' में अनुष्का शर्मा को हीरोइन के तौर पर न लें. 

जब आदित्य चोपड़ा ने मुझे तस्वीर दिखाई तो मैंने कहा नहीं, तुम पागल हो, इसको साइन करोगे, इस अनुष्का शर्मा को साइन करने की जरूरत नहीं है. अनुष्का शर्मा ने फिल्म 'रब ने बनाई जोड़ी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में करण जौहर हंसते हुए कहते हैं कि वह अनुष्का का करियर खत्म करना चाहते थे. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, 'करियर बनाना और खत्म करना हर किसी का शौक होता है. बॉलीवुड अगर गटर में है तो इसकी वजह बाहर के काबिल लोगों के खिलाफ चंद लोगों की गंदी राजनीति है.

यह वीडियो 2016 में मुंबई फिल्म फेस्टिवल के दौरान एक इंटरव्यू का है. इसी मौके पर करण जौहर निर्देशित फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज हुई थी. जिसमें अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news