Kajol Sister Tanishaa: तनीषा के बर्थडे पर बहन काजोल ने लुटाया प्‍यार; कही ये इमोशनल बात
Advertisement

Kajol Sister Tanishaa: तनीषा के बर्थडे पर बहन काजोल ने लुटाया प्‍यार; कही ये इमोशनल बात

Kajol Sister Birthday: एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उन्होंने सिस्टर तनीषा को उनके 46वें जन्मदिन की मुबारकबाद पेश की. काजोल ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है.

Kajol Sister Tanishaa: तनीषा के बर्थडे पर बहन काजोल ने लुटाया प्‍यार; कही ये इमोशनल बात

Tanishaa Mukerji Birthday: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्‍ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ फोटोज और रील्स के अलावा कई और बातें भी शेयर करती नजर आती है. आज काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी का बर्थडे है. इस मौके पर उन्होंने सिस तनीषा को उनके 46वें जन्मदिन की मुबारकबाद पेश की. इस खास मौके पर ब‍हन काजोल का फोटो शेयर करना तो बनता है. काजोल ने अपनी बहन पर प्यार लुटाते हुए इंस्टाग्राम पर तनीषा के साथ एक सेल्फी शेयर की. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में दोनों एक्‍ट्रेस मुस्कुराती हुई बहुत ही प्यारी लग रही हैं. काजोल पिंक कलर की साड़ी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

काजोल ने बहन तनीषा के साथ सेल्फी को एक खूबसूरत कैप्शन देते हुए लिखा- मेरी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, आपका जीवन हमेशा प्रकाश, प्यार और हंसी से भरा रहे, आई लव यू''. तनीषा ने भी बहन की इमोशनल पोस्ट का रिप्लाई करते हुए लिखा- लव यू माय बेबी! हमेशा हमेशा के लिए. बता दें कि तनीषा को बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं मिली है. उन्होंने 2003 में फिल्म 'श्‍श्‍श' से बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियार का आगाज किया था. इसके बाद उन्‍होंने 'सरकार' और 'सरकार राज', नील एंड निक्की जैसी कई फिल्‍मों में काम किया था. एक्‍ट्रेस हाल ही में डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के 11वें सीजन में नजर आ चुकी हैं.

कुछ समय पहले ही तनीषा ने बताया था कि, डेब्यू फिल्म  'श्‍श्‍श' की शूटिंग के दौरान उनके साथ एक हादसा पेश आया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान वो एक दुर्घटना का शिकार हो गई थी. उनके सिर पर सूजन आ गई थी. इस हादसे के बाद ठीक होने में उन्हें काफी वक्त लगा. तनीषा ने बताया कि इस हादसे के बाद कैसे उनके घर में कोहराम मच गया था. वहीं, बात करें काजोल की, तो वो पिछली बार 'लस्ट स्टोरीज 2' और 'द ट्रायल' में नजर आ चुकी है. अब काजोल जल्द ही कृति सेनन के साथ 'दो पत्ती' में नजर आएंगी. इस फिल्‍म में काजोल एक पुलिस ऑफिसर के रोल में अपनी अदाकारी के जौहर दिखाएंगी. बता दें कि, फिल्‍म का टीचर लॉन्‍च हो चुका है.

Trending news